Live Breaking: इमरान खान के समर्थन में लाहौर के गर्वनर हाउस पर भीड़ का हमला
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1424281

Live Breaking: इमरान खान के समर्थन में लाहौर के गर्वनर हाउस पर भीड़ का हमला

Live Breaking News: देश और दुनिया से जुड़ी तमाम छोटी बड़ी खबरें सही वक्त पर आप तक पहुंचाने के लिए हम यह लाइव ब्लॉग शुरू कर रहे हैं. इस ब्लॉग में हम आपको मुख्तसर अंदाज़ में हर तरह की खबरों से अपडेट रखेंगे. यह पेज 24 घंटे के लिए मौजूद रहेगा. इसके अलावा अन्य खबरें डिटेल में पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर क्लिक करें.

    इमरान खान के समर्थन में लाहौर के गर्वनर हाउस पर भीड़ का हमला

  • इस्लामाबादः पाकिस्तान में साबिक वजीर-ए-आजम इमरान खान पर एक दिन पहले हुए हमले के बाद शुक्रवार को पाकिस्तान के हालात बेहद खराब हो गए. इमरान खान के हिमायतियों ने पाकिस्तान के लाहौर में गर्वनर हाउस पर हमला कर दिया. हजारों की भीड़ ने गर्वनर हाउस को घेर लिया और कुछ लोगों ने अंदर दाखिर होने की कोशिश की. वहीं पाकिस्तान के दूसरे शहरों में भी विरोध-प्रदर्शन फैल चुका है. लोग इमरान खान पर हुए हमलों के विरोध में सड़कों पर उतर आए हैं. 

Trending Photos

Live Breaking:   इमरान खान के समर्थन में लाहौर के गर्वनर हाउस पर भीड़ का हमला
LIVE Blog
04 November 2022
18:31 PM

इमरान खान के समर्थन में लाहौर के गर्वनर हाउस पर भीड़ का हमला

इस्लामाबादः पाकिस्तान में साबिक वजीर-ए-आजम इमरान खान पर एक दिन पहले हुए हमले के बाद शुक्रवार को पाकिस्तान के हालात बेहद खराब हो गए. इमरान खान के हिमायतियों ने पाकिस्तान के लाहौर में गर्वनर हाउस पर हमला कर दिया. हजारों की भीड़ ने गर्वनर हाउस को घेर लिया और कुछ लोगों ने अंदर दाखिर होने की कोशिश की. वहीं पाकिस्तान के दूसरे शहरों में भी विरोध-प्रदर्शन फैल चुका है. लोग इमरान खान पर हुए हमलों के विरोध में सड़कों पर उतर आए हैं. 

16:18 PM

MCD चुनाव की तारीखों का ऐलान; 4 दिसंबर को वोटिंग  

नई दिल्लीः दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनाव की तारीखों का शुक्रवार को ऐलान कर दिया गया है. 4 दिसंबर को वोटिंग होगी और 7 दिसंबर को वोटों की काउंटिंग होगी. इसके साथ ही आदर्श आचार संहिता भी लागू हो गई है. एमसीडी में 272 वार्ड थे जो अब घटाकर 250 कर दिए गए हैं. इसमें 104 वार्ड औरतों के लिए रिजर्व किया गया जबकि 42 सीट एसएसी के लिए रिजर्व किया गया है.  

14:13 PM

गुजरात: इसुदान गढ़वी होंगे AAP का मुख्यमंत्री चेहरा
आम आदमी पार्टी ने गुजरात में अपने मुख्यमंत्री पद के लिए नेता के नाम का ऐलान कर दिया है. केजरीवाल ने अहमदाबाद में रैली को खिताब करते हुए इसुदान गढ़वी को पार्टी की तरफ से मुख्यमंत्री चेहरा बनाया है. 

12:41 PM

4 बजे प्रेस कांफ्रेंस करेंगे इमरान खान
इमरान खान को लेकर बड़ी खबर आ रही है कि वो आज यानी शुक्रवार को 4 बजे प्रेस कांफ्रेंस करेंगे. गुरुवार को उन जानलेवा हमला हुआ था. इमरान को पैरों में कई गोलियां लगी हैं. इसके अलावा 1 शख्स की मौत और दर्जन भर के करीब लोग जख्म हुए हैं. हमले के बाद इमरान पहली बार सामने आएंगे. ऐसे में उनकी इस प्रेस कांफ्रेंस को बहुत अहम माना जा रहा है. 

11:59 AM

तिहाड़ जेल के डीजीपी का हुआ ट्रांसफर
दिल्ली तिहाड़ जेल में तैनात डीजी संदीप गोयल का ट्रांसफर कर दिया गया है. डीजी संदीप गोयल को अब पीएचक्यू (पुलिस हेडक्वॉर्टर) में ट्रांसफर कर दिया गया है और उनकी जगह पर संजय बेनिवाल को तिहाड़ जेल में तैनात किया गया है. यह तबादला LG के आदेश के बाद किया गया है.

fallback

11:58 AM

डोनाल्ड ट्रम्प ने भरी हुंकार, बोले फिर लड़ूंगा
अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने इशारा दिया है कि वो अगले चुनावों में हिस्सा ले सकते हैं. बीबीसी की एक रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने गुरुवार को आयोवा के सिओक्स सिटी में एक रैली को खिताब करते हुए कहा, "मैं दो बार दौड़ा, मैं दो बार जीता और मैंने पहली बार की तुलना में दूसरी बार बहुत बेहतर किया, 2020 में मुझे 2016 की तुलना में लाखों ज्यादा वोट मिले और इसी तरह, हमारे देश के इतिहास में किसी भी मौजूदा राष्ट्रपति से ज्यादा वोट हासिल किए. अब हमारे देश को कामयाब और महफूज बनाने के लिए मैं फिर से लड़ूंगा. बहुत जल्द .. तैयार हो जाओ."

11:20 AM

दिल्ली के प्राइमरी स्कूल बंद

राजधानी दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण को देखते हुए सरकार ने प्राइमरी स्कूलों को बंद करने का फैसला लिया है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा कि हम बच्चों को कोई तकलीफ नहीं होने देंगे. 

09:31 AM

MCD चुनाव की तारीखों का आज होगा ऐलान
आज यानी शुक्रवार को चुनाव कमीशन म्युंसिपल कॉप्रोरेशन दिल्ली (MCD) के चुनावों की तारीखों का ऐलान करने जा रहा है. इस संबंध में चुनाव कमीशन ने शाम 4 बजे प्रेस कांफ्रेंस बुलाई है. यह प्रेस कांफ्रेंस निगम भवन  कश्मीरी गेट के सम्मेलन हॉल में होगी.

08:52 AM

इस्लामाबाद में लगा लॉकडाउन

इमरान खान पर हमले के बाद पाकिस्तान के हालात और भी खराब हो गए हैं. अब खबर आ रही है कि इस्लामाबाद में लॉकडाउन लगा दिया गया है. इस दौरान सिर्फ जरूरी चीजों को छूट दी गई है. बताया जा रहा है कि लॉकडाउन की कोई तारीख तय नहीं की गई है. अगले आदेश तक इस्लामाबाद में लॉकडाउन जारी रहेगा. 

08:11 AM

बैतूल में दर्दनाक हादसा, 11 लोगों की मौत
मध्य प्रदेश के बैतूल में दर्दनाक हादसा पेश आया है. यहां झाल्लर के नजदीक एक बस और कार में जबरदस्त टक्कर हो गई, जिसमें 11 लोगों की मौत होने की बात कही जा रही है. इसके अलावा कुछ अलावा कुछ लोग जख्मी भी हुई हैं, जिन्हें अस्पताल में दाखिल कराया गया है.

08:11 AM

एलन मस्क ने शुरू की छंटनी
जब से एलन मस्क ने ट्वीटर खरीदा है तभी से वो सुर्खियों में छाए हुए हैं. अपने हाथों में कमान आते ही उन्होंने सबसे पहले पराग अग्रवाल को बाहर का रास्ता दिखाया. इसके बाद उन्होंने ब्लू टिक को लिए 8 डॉलर तय करने का बड़ा फैसला लिया. अमेरिकी मीडिया के मुताबिक खबर आ रही है कि उन्होंने कंपनी में छंटनी भी शुरू कर दी है. 

06:52 AM

Imran Khan Health Update:
इमरान खान पर गुरुवार को जानलेवा हमला किया गया है. इस हमले में 1 शख्स की मौत हो गई जबकि इमरान खान समेत 13 लोग जख्मी बताए जा रहे हैं. एक गोली इमरान खान के शरीर से आर-पार हो गई है. जानिए उनकी हालत को लेकर फिलहाल डॉक्टर्स क्या कह रहे हैं. 

06:29 AM

प्रदूषण की मार
राजधानी दिल्ली और एनसीआर में प्रदूषण ने कहर बरपाया हुआ है. जिसके चलते गौतम बुद्धनगर के 1 से लेकर 8वीं तक के सभी स्कूलों को बंद कर दिया है, हालांकि छुट्टी नहीं रहेगी. आदेश में कहा गया है कि 1-8 तक के सभी स्कूलों में ऑनलाइन पढ़ाई चलेगी. इतना ही नहीं DIOS की तरफ से जारी किए गए आदेश में कहा गया है कि अगर मुमकिन हो तो 9 से 12वीं तक के बच्चों की क्लासेस भी ऑनलाइन शुरू की जाएं. 

Trending news