London Stabbing: शख्स ने तलवार से कर दिया पब्लिक पर हमला, कई पुलिसकर्मी भी घायल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2228797

London Stabbing: शख्स ने तलवार से कर दिया पब्लिक पर हमला, कई पुलिसकर्मी भी घायल

London Stabbing Incident: लंदन में एक शख्स ने तलवार लेकर पुलिसकर्मियों और लोगों पर हमला कर दिया. इस अटैक में कई लोग घायल हुए हैं. पूरी खबर पढ़ने के लिए स्क्रॉल करें.

London Stabbing: शख्स ने तलवार से कर दिया पब्लिक पर हमला, कई पुलिसकर्मी भी घायल

London Stabbing Incident: लंदन से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. पूर्वोत्तर लंदन में एक व्यक्ति के जरिए तलवार लहराने और जनता और पुलिस अधिकारियों पर हमला करने की खबरें सामने आई है. पुलिस के मुताबिक, हमलावर ने हमला करने से पहले एक घर में कार क्रैश की थी.

लंदन ने पब्लिक में किया तलवार से हमला

गिरफ्तार होने से पहले 36 साल के संदिग्ध ने कथित तौर पर कई लोगों और दो पुलिस अधिकारियों पर हमला किया है. मेट्रोपॉलिटन पुलिस को आज सुबह 7 बजे से कुछ देर पहले घटना की जानकारी दी गई है.

आग और बचाव दल और कई एम्बुलेंस सहित आपातकालीन सेवाएं घटनास्थल पर पहुंचीं. इस हादसे में कितने लोग घायल हुए हैं, इसकी जानकारी सामने नहीं आई हैय अधिकारियों ने पुष्टि की है कि वे किसी अतिरिक्त संदिग्ध की तलाश नहीं कर रहे हैं. घटना के जवाब में, इलफ़र्ड में हैनॉल्ट ट्यूब स्टेशन को पुलिस ने बंद कर दिया है.

न्यूज एजेंसी एपी के मुताबिक उप सहायक आयुक्त एडे एडेलकन ने कहा, "संबंधित लोगों के लिए यह एक भयानक घटना रही होगी." "मुझे पता है कि व्यापक समुदाय सदमे और चिंता महसूस कर रहा होगा. लोग जानना चाहेंगे कि क्या हुआ है और हम और अधिक जानकारी जल्द ही देंगे." एडेलकन ने कहा: “हम और अधिक संदिग्धों की तलाश नहीं कर रहे हैं. यह घटना आतंक से संबंधित नहीं लगती है."

Trending news