MP News: कोचिंग क्लास में बैठे-बैठे स्टूडेंट को आया हार्ट अटैक; Video देख सहम गए लोग
Advertisement

MP News: कोचिंग क्लास में बैठे-बैठे स्टूडेंट को आया हार्ट अटैक; Video देख सहम गए लोग

 Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में कोचिंग में पढ़ाई करते हुए एक स्टेडेंट बैठे-बैठे नीचे गिर गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई.  मौत की वजह कार्डियक अरेस्ट माना जा रहा है. 

MP News: कोचिंग क्लास में बैठे-बैठे स्टूडेंट को आया हार्ट अटैक; Video देख सहम गए लोग

 Madhya Pradesh News: देश के कई कोणों से 'कार्डियक अरेस्ट' की वजह से होने वाली मौत की खबरें आती रहती हैं. अब ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश के इंदौर से आई है. एक स्टूडेंट कोचिंग में पढ़ाई करते हुए बेंच से नीचे गिरा और उसकी मौत हो गई. इससे पहले ऐसा ही एक मामला नोएडा में हुआ था, जहां पेशे से एक इंजिनियर की मौत क्रिकेट खेलते वक्त हो गई थी.

दरअसल, मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में कोचिंग में पढ़ाई करते हुए एक स्टेडेंट बैठे-बैठे नीचे गिर गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई.  मौत की वजह कार्डियक अरेस्ट माना जा रहा है. जिसके बाद हादसे का वीडियो  सोशल मीडिया वायरल हो गया.

जानकारी के मुताबिक, यह वाकया बुधवार ( 17 जनवरी ) की दोपहर के वक्त का है. यहां के भंवरकुआं इलाके के एक ट्यूशन सेंटर में पढ़ाई चल रही थी, क्लास में कई और स्टूडेंट्स के साथ 18 साल के राजा भी पढ़ाई कर रहा था. तभी वह अचानक क्लास की बेंच से नीचे गिर जाता है. वहां पर मौजूद क्लास के दोस्तों ने स्टूडेंट को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पुलिस ने प्रारंभिक जांच के मुकाबिक बताया कि स्टूडेंट प्रोटीन की अतिरिक्त डाइट लेता था और बाल झड़ने के चलते कुछ मेडिसीन भी ले रहा था. वहीं, मौत की वजह को कार्डियक अरेस्ट बताया जा रहा है.जबकि इस घटना के बाद  कोचिंग डायरेक्टर बताया कि जैसे ही राजा की तबीयत बिगड़ी, उसे मुश्किल से पांच मिनट के अंदर बाकी स्टूडेंट्स और कोचिंग स्टाफ की मदद से हॉस्पीटल पहुंचाया, लेकिन डॉक्टर ने उसे मरा हुआ घोषित कर दिया.  

 

Zee Salaam

उपर दिए गए वीडियो में साफ दिख रहा है कि राजा क्लास में बैठा है और कुछ ही देर में वह असहज होता है और वह सामने की टेबल पर गिर पड़ता है.  

Trending news