Seoni Accident: मध्य प्रदेश में SAF जवानों को ले जा रही बस हादसे का शिकार; तीन की मौत, कई घायल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2192065

Seoni Accident: मध्य प्रदेश में SAF जवानों को ले जा रही बस हादसे का शिकार; तीन की मौत, कई घायल

Accident In Seoni: मध्य प्रदेश के सिवनी जिले में बड़ा सड़क हादसा पेश आया. यहां विशेष सशस्त्र बल (SAF) के जवानों को ले जा रही एक बस और कार की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 26 लोग जख्मी हो गए. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Seoni Accident: मध्य प्रदेश में SAF जवानों को ले जा रही बस हादसे का शिकार; तीन की मौत, कई घायल

MP SAF Soldiers Bus Accident: मध्य प्रदेश के सिवनी जिले से एक अफसोसनाक खबर सामने आ रही है. यहां विशेष सशस्त्र बल (SAF) के जवानों को ले जा रही एक बस और कार की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 26 लोग जख्मी हो गए. पुलिस ने यह जानकारी दी. एक ऑफिसर ने बताया कि एक जवान को काफी चोट आई है और उसे इलाज के लिए महाराष्ट्र के नागपुर भेजा गया है. यह हादसा जिला हेडक्वार्टर से तकरीबन 50 किलोमीटर दूर सिवनी-मंडला राज्य राजमार्ग पर धनगढ़ा गांव के पास पेश आया. केवलारी पुलिस थाने के इंचार्ज चैन सिंह उइके ने न्यूज एजेंसी को बताया कि, राज्य पुलिस की SAF की 35वीं बटालियन के जवानों को मंडला से पांढुर्णा (छिंदवाड़ा) ले जा रही बस एक कार से टकरा गई.

तीन की मौत, कई घायल
उन्होंने बताया कि, कार में ड्राइवर समेत पांच लोग सवार थे. उन्होंने बताया कि हादसे में कार में सवार कन्हैया जसवानी (75), निकलेश जसवानी (45) और ड्राइवर पुरूषोत्तम महोबिया (37) की मौत हो गई. उन्होंने बताया कि मृतक मंडला के रहने वाले थे. जबकि हादसे में जख्मी दो अन्य कार सवारों का इलाज केवलारी सरकारी अस्पताल में किया जा रहा है. ऑफिसर ने बताया कि कार में सवार लोग अस्पताल से जुड़े कुछ काम के बाद नागपुर से लौट रहे थे. उन्होंने बताया कि हादसे के बाद एसएएफ जवानों को ले जा रही बस पलट गई. इसमें कुल 26 एसएएफ जवान जख्मी हो गए, जिन्हें केवलारी अस्पताल ले जाया गया.

पुलिस कर रही जांच
जख्मी हुए एक जवान को गंभीर चोटें आईं है, जिसे नागपुर रेफर किया गया है. वहीं, पुलिस इस घटना की जांच में जुट गई है. थाना प्रभारी चैनसिंह उइके ने बताया कि, मंडला बटालियन कैम्प से VIP ड्यूटी करने SAF ऑफिसर समेत जवानों को लेकर एक बस पांढुरना (छिंदवाड़ा) की तरफ जा रही थी. धानागाड़ा के नजदीक सड़क पर बड़े-बड़े गड्ढों होने की वजह से जवानों से भरे बस की कार से भिड़ंत हो गई. इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि 26 लोगों के जख्मी होने की खबर है. पुलिस हर पहलू से हादसे की तफ्तीश कर रही है.

Trending news