गरबा पंडाल में मुस्लिम नौजवान; पकड़े जाने पर भीड़ से आई आवाज, "उसे छोड़ दो, मत मारो"
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1377379

गरबा पंडाल में मुस्लिम नौजवान; पकड़े जाने पर भीड़ से आई आवाज, "उसे छोड़ दो, मत मारो"

Muslim youth caught in garba pandal Ujjain: यह मामला मध्य प्रदेश के उज्जैन का है, जहां कथित तौर पर अपनी पहचान छुपाकर गरबा पंडाल में कुछ मुस्लिम नौजवान बैठे थे, जिन्हें पकड़ने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया गया.  

अलामती तस्वीर

उज्जैनः देश के कई राज्यों में होने वाले गरबा प्रोग्राम में मुसलमानों (Muslims In Garba Programme ) के प्रवेश पर प्रतिबंध हैं. इसके बावजूद गरबा प्रोग्राम में अपनी पहचान छुपाकर पहुंचने वाले कुछ मुस्लिम युवकों के पकड़े जाने और पिटाई की खबरें लगातार आ रही है. इसे लेकर मुस्लिम उलेमा ने भी लोगों को गरबा प्रोग्राम में न जाने के लिए आगाह किया है और इसे इस्लाम के सिद्धांतों के विरूद्ध बताया है. वहीं, दक्षिण पंथी संगठन बजरंग दल ने इतवार को दावा किया कि उसने मध्यप्रदेश के उज्जैन में एक गरबा स्थल पर अपनी पहचान छिपाकर कथित तौर पर गरबा पंडाल में प्रवेश करने के लिए तीन गैर हिंदुओं को पकड़कर पुलिस को सौंपा है.

वीडियो हो रहा है वायरल 
माधव नगर इलाके में कालिदास अकादमी में आयोजित गरबा पंडाल में शनिवार की रात हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ तौर पर नजर आ रहा है कि कुछ लोग एक शख्स को घेर रहे हैं, और कई लोग चिल्ला रहे हैं कि ‘उसे छोड़ दो, मत मारो’. बजरंग दल के जिला संयोजक अंकित चौबे ने बताया कि हम रोज गरबा पंडाल का दौरा कर रहे हैं. वहां लोगों से अश्लील गानों को रोकने और उसपर डांस करने से बचने की अपील कर रहे हैं. 

लव जिहाद हमें बर्दाश्त नहींः बजरंग दल 
अंकित चौबे ने बताया कि इसी श्रृंखला में शनिवार को चार पंडाल हमने देखे उसके बाद कालिदास अकादमी के नवरंग डांडिया में ये तीन युवक दिखाई दिए, जिनसे पहचान पत्र की मांग की गई तो पता चला कि वे गैर हिंदू थे. उन्होंने बताया कि हमने उन्हें भीड़ से बचाकर माधव नगर थाने की पुलिस को सौंप दिया. उन्होंने कहा कि ये लोग ही हिंदू लड़कियों को छेड़ने और लव जिहाद के लिए आते हैं जो हमको किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं है. वहीं, नगर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार मीणा ने बताया कि इस घटना के संबंध में कोई शिकायत नहीं मिली है. उन्होंने कहा कि पुलिस ने इन तीनों युवकों को भीड़ से बचाने के बाद छोड़ दिया है.

ऐसी ही दिलचस्प खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in 
 

Trending news