कंगना को लेकर बोले महाराष्ट्र के होम मिनिस्टर,' ऐसे लोगों को यहां रहने का हक नहीं'
Advertisement

कंगना को लेकर बोले महाराष्ट्र के होम मिनिस्टर,' ऐसे लोगों को यहां रहने का हक नहीं'

बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत और शिवसेना लीडर संजय राउत के दरमियान ज़बानी हमले इस वक तूल पर हैं. कंगना के ज़रिए किए गए ट्वीट के बाद अब इस जंग में महाराष्ट्र के वज़ीरे दाखिला (Home Minister) अनिल देशमुख का बड़ा बयान सामने आया है.

कंगना को लेकर बोले महाराष्ट्र के होम मिनिस्टर,' ऐसे लोगों को यहां रहने का हक नहीं'

मुंबई: बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत और शिवसेना लीडर संजय राउत के दरमियान ज़बानी हमले इस वक तूल पर हैं. कंगना के ज़रिए किए गए ट्वीट के बाद अब इस जंग में महाराष्ट्र के वज़ीरे दाखिला (Home Minister) अनिल देशमुख का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने भी कंगना को नसीहत देते हुए कहा है कि जो लोग खुद को महाराष्ट्र में गैर महफूज़ समझते हैं उन्हें यहां रहने का कोई हक नहीं है. 

यह भी पढ़ें: संजय राउत की कंगना को दो टूक- 'POK जाना है तो जाएं खर्च हम देंगे, जिस थाली में खाया उसी में थूक रहीं हैं'

वज़ीरे दाखिला अनिल देशमुख ने कहा,"महाराष्ट्र पुलिस एक मज़बूत पुलिस है, आपने देखा होगा कि कोरोना के दौर में किस तरह हमारे पुलिस जवानों ने काम किया है. 165 पुलिस जवान इस महामारी में शहीद हुए है. ऐसी हालत में हमारी पुलिस के बारे में कोई फिल्मी कलाकार इस तरह का बयान देता है तो हम उसकी मज़म्मत करते हैं और जिन्होंने इस तरह का बयान है और ये समझते हैं कि वो मुंबई या महाराष्ट्र में महफूज़ नहीं हैं तो उनको मुंबई या महाराष्ट्र में रहने का हक नहीं है."

इससे पहले शिव सेना लीडर संजय राउत कहा कि उन्होंने (कंगना ने) मुंबई में रहकर शोहरत और पैसा कमाया, मुंबई पुलिस ने उनकी हिफाज़त की, मुंबई हमले में लोगों को बचाया, कसाब को पकड़ा, कोरोना महामारी में अपनी जान दी और अब पुलिस पर ही इल्ज़ाम लगाया जा रहा है. इतना ही राउत ने यहां तक कह दिया कि मुंबई पुलिस की बदनामी मतलब हुकूमत की बदनामी है. 

यह भी पढ़ें: कंगना ने फिर बोला राउत पर हमला, कहा- किसी के .... में हिम्मत हो तो रोक लो

उन्होंने कंगना पर हमला जारी रखते हुए कहा कि कहा कि जिस थाली में खा रही हैं, उसी में थूक रही हैं. कुछ सियासी पार्टी उनकी हिमायत कर रही हैं. राउत ने कंगना के POK वाले पर कहा कि अगर वो पीओके जाना चाहती हैं तो जाएं, हुकूमत को उनकी ट्रिप का पैसा देना चाहिए. अगर नहीं तो फिर हम ही पैसा दे देंगे.

राउत का यह बयान कंगना के उस ट्वीट के बाद आया जिसमें उन्होंने कहा,"मैं देख रही हूं कि बहुत से लोग मुझे मुंबई वापस आने के लिए धमकी दे रहे हैं, इसलिए मैंने अब आने वाले हफ्ते में 9 सितंबर को मुंबई आने का फैसला लिया है. मैं जब एयरपोर्ट पर लैंड करूंगी तो वक्त भी पोस्ट कर दूंगी. किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक लो."

Zee Salaam Live TV

Trending news