Maharashtra News: जंगल के बीच चेन से बंधी हुई मिली महिला, पास से मिला US Passport
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2358498

Maharashtra News: जंगल के बीच चेन से बंधी हुई मिली महिला, पास से मिला US Passport

Maharashtra News: महाराष्ट्र से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक महिला पेड से बंधी हुई मिली है. इसके साथ ही उसके पास से यूएस पासपोर्ट भी मिला है.

Maharashtra News: जंगल के बीच चेन से बंधी हुई मिली महिला, पास से मिला US Passport

Maharashtra News: एक पुलिस अधिकारी ने आज बताया कि 50 साल की एक महिला को महाराष्ट्र के सिंधुदुर्ग जिले के एक जंगल में लोहे की जंजीर से पेड़ से बंधा हुआ पाया गया है. उनके पास से उसके अमेरिकी पासपोर्ट की फोटोकॉपी के साथ-साथ तमिलनाडु के पते वाले आधार कार्ड सहित दूसरे दस्तावेज बरामद किए गए हैं.

महाराष्ट्र में चेन से बंधी हुई मिली महिला

अधिकारी ने बताया कि शनिवार शाम को यहां से करीब 450 किलोमीटर दूर सोनुरली गांव में एक चरवाहे ने उसकी चीख सुनी. जब वह मौके पर पहुंचा को उसने देखा कि महिला जंजीरों से से बंधी हुई है. इसके बाद उसने पुलिस को जानकारी दी है.

अधिकारियों ने दी जानकारी

एक अधिकारी ने जानकारी दी,""महिला को सावंतवाड़ी (राज्य के कोंकण क्षेत्र में) के एक अस्पताल और फिर सिंधुदुर्ग के ओरोस अस्पताल ले जाया गया. उसकी मानसिक और स्वास्थ्य स्थिति को देखते हुए, उसे बेहतर इलाज के लिए गोवा मेडिकल कॉलेज ले जाया गया. वह खतरे से बाहर है. उसका इलाज कर रहे डॉक्टरों ने कहा कि वह मानसिक समस्याओं से ग्रस्त है. हमें उसके पास से मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन मिले हैं."

ललिता कायी के तौर पर हुई पहचान

अधिकारी ने अगे कहा,"हमें उसका आधार कार्ड मिला है जिस पर तमिलनाडु का पता लिखा है और उसके अमेरिका के पासपोर्ट की फोटोकॉपी भी मिली है. उसकी पहचान ललिता कायी के तौर पर हुई है. उसका वीजा समाप्त हो चुका है. हम उनकी राष्ट्रीयता का पता लगाने के लिए सभी दस्तावेजों की जांच कर रहे हैं."

अधिकारी ने बताया,"पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार महिला पिछले 10 सालों से भारत में है. अधिकारी ने कहा,"महिला अपना बयान देने की स्थिति में नहीं है. महिला कमजोर है क्योंकि उसने दो दिनों से कुछ नहीं खाया है और इलाके में भारी बारिश भी हुई है. हमें नहीं पता कि वह कितनी देर तक उस पेड़ से बंधी रही. हमारा मानना ​​है कि उसके पति, जो तमिलनाडु का रहने वाला है, ने उसे वहां बांधा और भाग गया" पुलिस ने उसके परिवार वालों की तलाश शुरू कर दी है

Trending news