बुर्के में प्रेमिका से मिलने आया आशिक; मोहल्ले वालों ने पकड़ा; फिर किया ये काम
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2411073

बुर्के में प्रेमिका से मिलने आया आशिक; मोहल्ले वालों ने पकड़ा; फिर किया ये काम

Moradabad News: मुरादाबाद में एक आशिक पकड़ा गया है. यह आशिक बुर्का पहन कर अपनी प्रेमिका से मिलने गया था. लेकिन मोहल्ले वालों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. उसके पास से गैस लाइटर मिला है.

बुर्के में प्रेमिका से मिलने आया आशिक; मोहल्ले वालों ने पकड़ा; फिर किया ये काम

Moradabad News: आशिकी की हदें पार करने के आपने अक्सर किस्से सुने होंगे. ऐसा ही एक किस्सा उत्तर प्रदेश के जिला मुरादाबाद से सामने आया है, जहां एक शख्स अपनी प्रेमिका से मिलने बुर्का पहनकर उसके मोहल्ले में पहुंच गया. लेकिन प्रेमिका के मिलने से पहले ही मोहल्ले के लोगों को बुर्का पहने युवक के चलने के तरीके से शक हो गया और उन्होंने युवक को रोक कर उसका चेहरा खुलवाया तो सभी हैरान रह गए. मोहल्ले वालों का शक हकीकत में बदल गया. लोगों ने उसे बच्चा चोर समझकर पिटाई कर दी और पुलिस को सौंप दिया.

पुलिस ने की कार्रवाई
मामला मुरादाबाद के थाना भोजपुर का है. इस मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बुर्का पहने शक्श का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होते ही मुरादाबाद पुलिस के ऑफिशियल एक्स अकाउंट से वीडियो पोस्ट पर रिप्लाई किया गया. पुलिस ने लिखा कि इस मामले में थाना भोजपुर में जरूरी कार्रवाई चल रही है.

तमंचे के आकार का गैस लाइटर
वीडियो में लोगों ने जब शख्स को पकड़ कर उसकी तलाशी ली, तो उनको तमंचे की शेप का गैस लाइटर भी मिला है. मोहल्ले के लोग इसे पहले असली तमंचा समझ बैठे और उन्होंने युवक से इसे छीन लिया. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को हिरासत में लिया. 

यह भी पढ़ें: UP News: मुरादाबाद में अपने हिन्दू सहकर्मी से बात करने पर मुस्लिम लड़की के साथ मारपीट और बदतमीजी

पुलिस ने दी जानकारी
थाना प्रभारी भोजपुर ने बताया कि युवक अपनी प्रेमिका से मिलने बुर्के में शनिवार को थाना भोजपुर इलाके में पहुंचा था, जिसको लोगों ने पकड़ लिया. सूचना मिलने पर मुल्जिम को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है और युवक के पास तमंचे के आकार का गैस लाइटर भी मिला है.

Trending news