Manipur News: मणिपुर के सीएम एन बीरेन सिंह देंगे इस्तीफा ?
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1760565

Manipur News: मणिपुर के सीएम एन बीरेन सिंह देंगे इस्तीफा ?

Manipur News: मणिपुर के मुख्यमंत्री एन. बीरेन सिंह आज अपना इस्तीफा दे सकते है. मणिपुर में लागातार 58 दिनों से दंगा हो रहा है. इस जातीय हिंसा रोकने में सरकार नाकाम रही है. 

Manipur News: मणिपुर के सीएम एन बीरेन सिंह देंगे इस्तीफा ?

Manipur News: मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह शुक्रवार को अपना इस्तीफा दे सकते हैं. क्योंकि जातीय झड़पों के बीच राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति लगातार खराब हो रही है. सुत्रों के मुताबिक उम्मीद है कि वह शुक्रवार को मणिपुर की राज्यपाल अनुसुइया उइके को अपना इस्तीफा सौंप देंगे. दैनिक मणिपुर की एक रिपोर्ट के मुताबिक मुख्यमंत्री बीरेन सिंह को विकल्प दिया गया था कि या तो वह अपना इस्तीफा दे दें या केंद्र हस्तक्षेप करेगा और चीजों को अपने हाथ में ले लेगा. इन रिपोर्टों की प्रतिक्रिया में शुक्रवार को महिलाओं की भीड़ मणिपुर के मुख्यमंत्री सचिवालय और राजभवन के बाहर जमा हो गई और सिंह से इस्तीफा न देने का आग्रह किया.

जानकारी के लिए बता दें कि पिछले 56 दिनो से मणिपुर में हिंसा हो रहा है. इस हिंसा को रोकने राज्य सरकार नाकाम रही है. विपक्ष लंबे समय से मुख्यमंत्री एन. बीरेन सिंह के इस्तीफे की मांग कर रही है. बता दे कि आज 3 बजे सीएम राज्यपाल से मुलाकात करेंगे. कयास लगाया जा रहा इसी समय अपना इस्तीफा राज्यपाल को सौपेंगे.  

CM के समर्थन में सड़को पर उतरे लोग
सीएम के इस्तीफे की खबरो के बीच हजारों की संख्या में राजधानी इंफाल में लोग सड़को पर उतर गए है. राजभवन और मुख्यमंत्री आवास के चारों तरफ लोग इकठ्ठा हो गए है. समर्थक लागाता नारेबीजी कर रहे है. इस्तिफा ना देने की अपील कर रहे है. राजभवन के पास पुख्ता सुरक्षा का इंतेजाम किया गया है. वहीं भारतीय सेना, असम राइफल्स और बीएसएफ के उच्चाधिकारियों की बैठक चल रही है. 

Trending news