महबूबा मुफ्ती ने फिर दिया भड़काऊ बयान, कहा- मुसलमानों से छेड़छाड़ का अंजाम खतरनाक होगा
Advertisement

महबूबा मुफ्ती ने फिर दिया भड़काऊ बयान, कहा- मुसलमानों से छेड़छाड़ का अंजाम खतरनाक होगा

उन्होंने कहा कि सरकार गुज्जर बकरवाल तबके को खदेड़ रह है और हिंदुस्तान से दूसरे लोगों को यहां बसाना चाहती है. उन्होंने कहा कि इन अमन पसंद मुस्लिमों को जबरदस्ती धकेला जा रहा है.

फाइल फोटो

कश्मीर: जम्मू-कश्मीर की साबिक चीफ मिनिस्टर महबूबा मुफ्ती जब से नज़रबंदी से रिहा हुई हैं तभी से भड़काऊ बयान बाज़ी में लगी हुई हैं. एक बार फिर उन्होंने भड़काऊ बयान देते हुए कहा कि कश्मीरियों को उनकी जगह से निकाला जा रहा है और बाहर के लोगों को यहां बसाया जा रहा है. इतना ही नहीं उन्होंने इसका अंजाम तक भुगतने का तक की चेतावनी दे डाली है. 

उन्होंने कहा कि सरकार गुज्जर बकरवाल तबके को खदेड़ रह है और हिंदुस्तान से दूसरे लोगों को यहां बसाना चाहती है. उन्होंने कहा कि इन अमन पसंद मुस्लिमों को जबरदस्ती धकेला जा रहा है. इनके साथ छेड़छाड़ मत कीजिए, इसके बहुत खतरनाक अंजाम भुगतने पडज़ सकते हैं. उन्होंने कहा कि सरकार जम्मू-कश्मीर की ज़मीन की बिक्री करना चाहती है. 

बता दें कि रिहाई के बाद से महबूबा ने एक के बाद एक भड़काऊ और विवादित बयान दिए हैं. उन्होंने इससे पहले पाकिस्तान की उस जंगबंदी की खिलाफवर्ज़ी के बाद भी बड़ा बयान दिया था जिसमें पाकिस्तान ने हिंदुस्तान में घुसपैठ की कोशिश की थी. बाद दोनों मुल्कों के बीच LOC पर हुई भारी गोलीबारी में दोनों तरफ से जानें गईं. इस गोलीबारी में हिंदुस्तान के चार जवान और एक बीएसएफ एसआई शहीद हुए थे. जबकि जवाब में भारत ने पाकिस्तान के लॉन्च पैड्स और बंकर उड़ा दिए थे. जिसमें उसके 11 सैनिकों की मौत हुई थी. 

उन्होंने कहा था कि एलओसी के दोनों तरफ हताहतों की बढ़ती तादाद बेहद दुखद है. हिंदुस्तान और पाकिस्तानी कयादत सियासी मजबूरियों से ऊपर उठकर बातचीत करें. बाजपेयी जी और मुशर्रफ साहब के दरमियान जंगबंदी पर बनी इत्तेफाक राए और अनुपालन को बहाल किया जाता है तो यह अच्छी शुरूआत होगी. 

Zee Salaam LIVE TV

Trending news