इस दिग्गज ने दिखाया KL Rahul को बाहर का रास्ता! कहा ईशान किशन को खिलाएं

पिछले चार मैचों में के एल राहुल की बुरी परफॉर्मेंस का जिक्र करते हुए इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने कहा है कि केएल राहुल को बाहर का रास्ता दिखाना चाहिए

इस दिग्गज ने दिखाया KL Rahul को बाहर का रास्ता! कहा ईशान किशन को खिलाएं
फाइल फोटो

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड के दरमियान हो रही 5 मैंचों की टी-20 सीरीज का आज निर्णायक मुकाबिला आज होगा. इससे पहले हुए 4 मुकाबिलों में दोनों ही टीमों ने 2-2 मैच जीत लिए हैं. आज होने वाले मुकाबिले से पता लग जाएगा कि सीरीज किसके नाम होगी. पिछले मैचों में देखा गया कि भारतीय टीम कई खिलाड़ी कुछ खास कर दिखाने में नाकाम रहे हैं. इसमें सलामी बल्लेबाज केएल राहुल का नाम भी शामिल है. 

यह भी पढ़ें: Maratha Reservation Case: Supreme Court का सवाल- कितनी नस्लों तक रिजर्वेशन जारी रहेगा

पिछले चार मैचों में के एल राहुल की बुरी परफॉर्मेंस का जिक्र करते हुए इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने कहा है कि केएल राहुल को बाहर का रास्ता दिखाना चाहिए. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा है कि केएल राहुल की जगह ईशान किशन को रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करने के लिए भेजा जाए. 

यह भी पढ़ें: West Bengal Election 2021: फुस्स हुआ फुरफुरा शरीफ के पीरजादा अब्बास का पटाखा, मिला बड़ा झटका

माइकल वॉन ने कहा कि अगर केएल राहुल को फिलहाल थोड़े रेस्ट का जरूरत है. ऐसी में अगर ईशान किशन बेहतर और फिट नजर आ रहे हैं तो केएल राहुल को बाहर बैठना चाहिए. उन्होंने कहा कि आपको तय करना पड़ेगा कि दोनों में से कौनसा खिलाड़ी बेहतर है और किसका कॉन्फिडेंस बेहतर है. 

यह भी पढ़ें: Gurugram में मंगलवार को मीट शॉप बंद करने पर भड़के ओवैसी, कही ये बात

माइकल वॉन का कहना है कि केएल राहुल को हमेशा के लिए टीम से बाहर नहीं रहेंगे, लेकिन जब तक वे आत्मविश्वास के साथ नहीं खेलते और अपनी परफॉर्मेंस के साथ जूझ रहे हैं तो तब तक ईशान किशन को उनकी जगह खेलने का मौका मिलना चाहिए. बता दें कि केएल राहुल पिछले तीन मैचों में कुछ बेहतर कर दिखाने में नाकाम रहे हैं. उन्होंने तीन इनिंग्स में सिर्फ 1, 0, 0 के स्कोर बनाए हैं.

ZEE SALAAM LIVE TV