Mukherjee Nagar में झाड़ियो में मिली UPSC Aspirant की लाश, एक महीने में दूसरा मामला
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2442637

Mukherjee Nagar में झाड़ियो में मिली UPSC Aspirant की लाश, एक महीने में दूसरा मामला

Mukherjee Nagar में एक झाड़ी से महिला की लाश मिली है. रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला यूपीएससी की तैयारी कर रही थी और राजस्थान की रहने वाली थी. पूरी खबर पढ़ें.

Mukherjee Nagar में झाड़ियो में मिली UPSC Aspirant की लाश, एक महीने में दूसरा मामला

Mukherjee Nagar: राजस्थान की एक यंग यूपीएससी सिविल सेवा एसपाइरेंट की लाश शुक्रवार को दिल्ली के मुखर्जी नगर में झाड़ियों के अंदर मिली है. रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला काफी दिनों से गायब थी. शुरुआती जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने तलाश शुरू की और मुखर्जी नगर में झाड़ियों के पास से उसकी लाश बरामद की है.

मुखर्जी नगर से लाश बरामद

पुलिस को शक है कि यह आत्महत्या का मामला है. उसके इस कदम के पीछे की वज अभी तक साफ नहीं है. क्योंकि, पुलिस को कोई सुसाइड नोट या इससे संबंधित कोई अन्य सबूत नहीं मिला है. अधिकारियों का मानना ​​है कि महिला ने एक पेड़ से लटक कर हत्या की है.

ऐसा ही एक मामला पिछले महीने रिपोर्ट किया गया था. डहां एक यूपीएससी एसपाइरेंट ने आत्महत्या ती थी. 28 अगस्त को लखनऊ में 22 साल के एक युवक का शव उसके किराए के घर में लटका हुआ मिला था.

सुसाइड नोट में क्या लिखा था?

पुलिस के जरिए बरामद किए गए सुसाइड नोट में उसने लिखा था कि उसने "जीवन में उम्मीद खो दी है". उसने नौकरी पाने की कोशिश की, लेकिन उसे कहीं नौकरी नहीं मिली. वह लंबे समय से परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था, लेकिन उसे सफलता नहीं मिली. उसने लिखा, "सॉरी, मॉम... सॉरी, डैड... मुझे पता है कि मैं कुछ गलत कर रहा हूं."

आत्महत्या के एक अन्य मामले में, 26 साल की अंजलि गोपनारायण नामक छात्रा को दिल्ली के ओल्ड राजिंदर नगर में मौजूद अपने किराए के मकान में फांसी पर लटका हुआ पाया गया था.

Trending news