कभी पूर्वांचल में Mukhtar Ansari की बोलती थी तूती, जेल में रहे या बाहर जीतता रहा चुनाव
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam879579

कभी पूर्वांचल में Mukhtar Ansari की बोलती थी तूती, जेल में रहे या बाहर जीतता रहा चुनाव

मुख्तार अंसारी के खिलाफ अलग-अलग राज्यों में करीब 50 मुकदमे दर्ज हैं. मुख्तार अंसारी का एक दौर ऐसा था जब उनकी पूर्वांचल में तूती बोलती थी.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: एक लंबी जिद्दोजहद के बाद आज पंजाब की रोपड़ जेल से बाहुबली विधायक मुख्‍तार अंसारी (Mukhtar Ansari) को उत्तर प्रदेश लाया जा रहा है. खबर है कि करीब 100 किलोमीटर की रफ्तार से दौड़ रही गाड़ियां अब उत्तर प्रदेश की सीमा में दाखिल हो गई हैं. मुख्तार अंसारी बहुत सख्त सिक्योरिटी के बीच पंजाब से यूपी की बांदा जेल में शिफ्ट किया जा रहा है. 

रोपड़ से करीब 900 किलोमीटर दूर बांदा जेल के तक सभी रास्तों पर सख्त सिक्योरिटी का इंतेजाम किया हुआ है. मंगल के रोज सुबह उत्तर प्रदेश पुलिस (UP Police) की टीम रोपड़ जेल पहुंची थी. रोपड़ जेल अफसरों ने सख्त सिक्योरिटी के बीच मुख्तार अंसारी को यूपी पुलिस की कस्टडी में सौंपा. करीब दो बजे यूपी पुलिस अंसारी को रोपड़ जेल के गेट नंबर 2 से बाहर निकली.

यह भी पढ़ें: पंजाब नेशनल बैंक में निकली नौकरी का शानदार मौका, अनपढ़ भी कर सकते अप्लाई

पूर्वांचल में बोलती थी तूती:
बता दें कि मुख्तार अंसारी के खिलाफ अलग-अलग राज्यों में करीब 50 मुकदमे दर्ज हैं. मुख्तार अंसारी का एक दौर ऐसा था जब उनकी पूर्वांचल में तूती बोलती थी. पूर्वांचल के तमाम जिलों में जीत हासिल करने के लिए मुख्तार से करीब दिखाई देते थे. इसके अलावा मुख्तार अंसारी चाहे जेल में रहे या बाहर, वो भी बड़ी आसानी से चुनाव जीतता रहा है.

यह भी पढ़ें: मंदिर में चोरी करने गए चोर को भगवान ने मौके पर ही दी सजा, सुबह तक नहीं निकल पाए बाहर

योगी सरकार आने के बाद शुरू हुई उल्टी गिनती
राज्य में योगी आदित्यनाथ की सरकार आने के बाद यूपी के सभी माफियाओं का बुरा दौर शुरू हो चुका है. योगी सरकार ने एक एक कर सभी माफियाओं को सबक सिखाना शुरू कर दिया. इसी मुहिम के तहत राज्य सरकार ने मुख्तार अंसारी के गैरकानूनी धंधों से से कमाई गई जायदोद को गैंगस्टर एक्ट के तहत कुर्क कर लिया और अब तक मुख्तार और उसके करीबियों को तकरीबन 200 करोड़ की जायदाद को जमींदोद कर दिया है. वहीं मुख्तार गैंग के 72 हथियार लाइसेसों को रद्द किया जा चुका है. 

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान के इन शहरों से गहरा नाता रखते हैं भगवान श्री राम के दोनों बेटे लव और कुश

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news