"किसने कहा कि सिद्धू अध्यक्ष बनाये जाएंगे?" सोनिया गांधी से मिले सिद्धू और हरीश रावत
Advertisement

"किसने कहा कि सिद्धू अध्यक्ष बनाये जाएंगे?" सोनिया गांधी से मिले सिद्धू और हरीश रावत

पंजाब कांग्रेस इंचार्ज हरीश रावत ने मीटिंग के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा, कांग्रेस अंतरिम अध्यक्ष को मैं अपना नोट सबमिट करने आया था. 

File Photo

नई दिल्ली: पंजाब में कांग्रेस में अंदरूनी कलह बढ़ने के बीच राज्य के प्रमुख कांग्रेस नेता और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) और पंजाब कांग्रेस के इंचार्ज हरीश रावत (Harish Rawat) की सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) से मुलाकात खत्म हो गई है.

हालांकि, इस मुलाकात के बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने मीडिया के सवालों का जवाब नहीं दिया लेकिन हरीश रावत ने एक बार फिर ये बात दोहराई की जो भी फैसला होगा आप सभी को जल्द बता दिया जाएगा.

यह भी देखिए: टी सीरीज के मैनेजिंग डायरेक्टर के खिलाफ रेप का केस दर्ज, काम देने के बदले किया बलात्कार

पंजाब कांग्रेस इंचार्ज हरीश रावत ने मीटिंग के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा, कांग्रेस अंतरिम अध्यक्ष को मैं अपना नोट सबमिट करने आया था. पंजाब को लेकर सोनिया गांधी जो फैसला लेंगी और मुझे पता लगेगा तो मैं तुरन्त सबसे पहले आपको आकर बताऊंगा.

हालांकि जब उनसे पूछा गया कि क्या सिद्धू को अध्यक्ष बनाया जा रहा है? इस सवाल के जवाब में रावत ने कहा कि, किसने कहा कि सिद्धू अध्यक्ष बनाये जाएंगे?10 जनपथ में हुई इस मीटिंग में बताया जा रहा है कि कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भी शामिल हुए थे.

यह भी देखिए: Mumbai Rain: मुंबई में भारी बारिश से कई इलाकों में भरा पानी, देखिए PHOTOS

दरअसल नवजोत सिंह सिद्धू के पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष बनने की सुगबुगाहट के बीच राजनीतिक उथल-पुथल भी तेज हो गई हैं. इसके अलावा सूत्रों का कहना है कि पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने पार्टी संगठन में सिद्धू को महत्वपूर्ण भूमिका दिए जाने का विरोध किया है, हालांकि रावत इन खबरों को खारिज कर रहे हैं.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news