लड़कियों को हिजाब न पहनने देने पर NCP नेता ने क्या कहा, 'बुली बाई' पर दिया रिएक्शन
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1091595

लड़कियों को हिजाब न पहनने देने पर NCP नेता ने क्या कहा, 'बुली बाई' पर दिया रिएक्शन

राज्यसभा में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के एक सांसद ने मौजूदा हिजाब विवाद का हवाला देते हुए कहा है कि कर्नाटक में महिलाओं को यह चुनने की अनुमति नहीं है कि उन्हें क्या पहनना है. राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर फौजिया खान ने सोमवार को पूछा, "मैं क्या खाती हूं, क्या पहनती हू

फाइल फोटो

नई दिल्ली: राज्यसभा में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के एक सांसद ने मौजूदा हिजाब विवाद का हवाला देते हुए कहा है कि कर्नाटक में महिलाओं को यह चुनने की अनुमति नहीं है कि उन्हें क्या पहनना है.

राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर फौजिया खान ने सोमवार को पूछा, "मैं क्या खाती हूं, क्या पहनती हूं, जिसे मैं प्यार करता हूं, ये सब सरकार द्वारा तय किया जाता है. संविधान में निर्धारित स्वतंत्रता कहां है?"

यह भी पढ़ें: 'Periods’ को लेकर अरविंद केजरीवाल ने कही ऐसी बात, ट्वीट हो गया वायरल

'बुली बाई' ऐप मामले का जिक्र करते हुए उन्होंने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए पूछा, "जब मुस्लिम महिलाओं की तस्वीरें ऑनलाइन नीलाम की जा रही थीं, तो केंद्र सरकार चुप थी, तो भाईचारे की भावना कहां है?"

ख्याल रहे कर्नाटक के उडुपी जिले में एक सरकारी कॉलेज के प्रिंसिपल ने उन लड़कियों को क्लास में बैठने से मना कर दिया जिन्होंने हिजाब पहना हुआ था. इसके बाद हिजाब पहनकर स्कूल में इंट्री न दिए जाने के खिलाफ लड़कियों ने विरोध प्रदर्शन भी किया. यह मामला सुर्खियों में है. 

Video:

Trending news