Neeraj Chopra Arshad Nadeem: अरशद नदीम के कोच बोले अगर नीरज चोपड़ा पाकिस्तान में आकर जीत गए, तोह..
Advertisement

Neeraj Chopra Arshad Nadeem: अरशद नदीम के कोच बोले अगर नीरज चोपड़ा पाकिस्तान में आकर जीत गए, तोह..

Neeraj Chopra Arshad Nadeem: अरशद नजदीम ने कॉमनवेल्थ गेम्स में जीत हासिल की है. जिसके बाद कई लोग मांग करने लगे हैं कि दोनों अरशद और नीरज चौपड़ा के बीच क्यों ना दोराबा कॉम्पिटीशन कराया जाए. इसी बात को लेकर अरशद के कोच ने कमेंट किया है.

Neeraj Chopra Arshad Nadeem: अरशद नदीम के कोच बोले अगर नीरज चोपड़ा पाकिस्तान में आकर जीत गए, तोह..

Neeraj Chopra Arshad Nadeem: पाकिस्तान के जेवलीन थ्रोअगर अरशद नदीम ने कॉमनवेल्थ गेम्स में कमाल कर दिया. उनके थ्रो की पूरी दुनिया तारीफ कर रही है. आपको बता दें नदीम ने बर्मिंघम में हो रगे कॉमनवेल्थ गेम्स में 90.18 मीटर दूर भाला फेक सबको हैरानी में डाल दिया था. आपक बता दें नीरज चोपड़ा टोकयो में खेले जा रहे कॉमनवेल्थ गेम्स में नीरज चोपड़ा से बुरी तरह हारे थे. आपको बता दें इस बार चोट के कारण नीरज चोपड़ा ने कॉमनवेल्थ में हिस्सा नहीं लिया. इसी बात को लेकर अरशद नदीम के कोच सैयद हुसैन बुखारी ने एक बयान जारी किया है. 

अरशद नदीम के कोच ने कही ये बात

कोच बुखारी ने कहा कि वह पाकिस्तान नें नीरज चौपड़ा और उनके अरशद नदीम का मैच देखना चाहते हैं. उन्होंने एक मीडिया संस्थान से बातचीत करते हुए कहा कि वह अरशद नदीम और नीरज चोपड़ा का मैच देखना चाहते हैं. इसके अलावा उन्होंने कहा कि वह चाहते हैं कि इस्लामाबाद और लाहौर में दोनों का मुकाबला हो. अगर नीरज चोपड़ा जीते तो वह उन पर उतना ही प्यार बरसाएंगे जैसा अरशद पर बरसता है.

यह भी पढ़ें: लड़कियों के बारे में मुकेश खन्ना ने की विवादित टिप्पणी, यूजर्स ने बुरी तरह लताड़ा

नीरज चोपड़ा बच्चे की तरह

कोच ने कहा कि नीरज चोपड़ा भी उनके बच्चे की तरह है. वह उन पर भी वैसा ही प्यार बरसाएंगे जैसा मिल्खा सिंह पर बरसाया था. मिल्खा सिंह जी ने अब्दुल खालिक को हराया था. कुछ वैसा ही रिश्ता अरशद और नीरज के बीच है.

पाकिस्तान में बढ़ रहा है जैवलीन का क्रेज़

अरशद न अपने कोच को बताया है कि पाकिस्तान में जेवलीन थ्रो का क्रेज बढ़ रहा है. उन्होंने अपने कोच को बताया कि टोकयो  ओलंपिक में क्वालिफाई करने के बाद और फिर कॉमनवेल्थ में गोल्ड जीतने के बाद अब ट्रेनिंग ग्राउंड पर 30-40 जेवलिन थ्रो करने वाले दिख ही जाते हैं. आपको बता दें अरशद नदीम की कॉमनवेल्थ में जीत के बाद कई लोग इस इंतेजार में है कि कब नदीम और नीरज का सामना होगा.

यह भी पढ़ें: शपथ लेते ही BJP और नड्डा को लेकर बरस पड़े नीतीश कुमार, बोले- 2014 में आने वाले, 2024 में रहेंगे तब ना

ऐसी ही इंट्रेस्टिंग खबरों के लिए पढ़ें zeesalaam.in

Trending news