जन गण मन बजते ही रोने लगे Neeraj Chopra, आंखों में साफ दिखाई दिए आंसू, देखिए VIDEO
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam959880

जन गण मन बजते ही रोने लगे Neeraj Chopra, आंखों में साफ दिखाई दिए आंसू, देखिए VIDEO

नीरज चोपड़ा को जिस वक्त मेडल दिया और उसके बाद भारतीय राष्ट्रगान 'जन गण मन' की धुन गूंजी तो वो भावुक हो गए थे. नीरज चोपड़ा की आंखों से आंसू साफ देखे जा सकते थे. 

जन गण मन बजते ही रोने लगे Neeraj Chopra, आंखों में साफ दिखाई दिए आंसू, देखिए VIDEO

नई दिल्ली: टोक्यो ओलंपिक्स में गोल्ड मेडल जीतने वाले हरियाणा के नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) पर आज पूरा भारत फख्र कर रहा है. नीरज यादव ने जेवलिन थ्रो में भारत को गोल्ड दिलाकर इतिहास रच दिया है. भारत समेत अन्य देशों से भी उन्हें मुबारकबाद मिल रही है.  

यह भी देखिए: Neeraj Chopra की जीत पर हरियाणा के गृह मंत्री Anil Vij ने लगाए ठुमके, देखिए VIDEO

नीरज चोपड़ा को जिस वक्त मेडल दिया और उसके बाद भारतीय राष्ट्रगान 'जन गण मन' की धुन गूंजी तो वो भावुक हो गए थे. नीरज चोपड़ा की आंखों से आंसू साफ देखे जा सकते थे. हालांकि नीरज ने चेहरे पर मास्क लगाया हुआ था लेकिन उनकी सिसकियों को महसूस किया जा सकता है. उनकी भावुक होने वाले कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. 

खैर इस वक्त पूरा भारत नीरज चोपड़ा को सलाम कर रहा है और दुआएं दे रहा है, नीरज चोपड़ा को तो छोड़िए यहां आम भारतीय एक बार जज्बाती जरूर हुआ होगा. टोक्यो ओलंपिक्स में व्यक्तिगत प्रतिस्पर्धा में गोल्ड दीतने वाले नीरज भारत के दूसरे खिलाड़ी बन चुके हैं.

यह भी देखिए: गोल-मटोल हरियाणवी लड़का Neeraj Chopra कैसे बन गया जैवलिन थ्रो का चैंपियन

इससे पहले अभिनव बिंद्रा (Abhinav Bindra) ने बीजिंग ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीता था. अभिनव ने हालांकि यह गोल्ड मेडल निशानेबाजी में जीता था. नीरज ने अपने पहले थ्रो में 87.03 मीटर, जबकि पहले राउंड की दूसरी कोशिश में नीरज ने 87.58 मीटर और तीसरी कोशिश में में नीरज  ने 76.79 मी. दूर भाला फेंका. 

यह भी देखिए: Olympic में गोल्ड जीतन वाले Neeraj Chopra की मां ने मैंच से पहले कही थी बड़ी बात

पहले राउंड के 12 खिलाड़ियों में से 8 खिलाड़ी अगले राउंड में पहुंचे. हालांकि इस राउंड में नीरज चोपड़ा फाउल जरूर हुए लेकिन शुरुआत से लेकर खत्म होने तक एक बार भी नंबर-1 पायदान से नीचे नहीं फिसले.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news