Noida News: नोएडा में बैटमिंटन खेलते गिरा व्यक्ति हुई मौत, वजह जान रह जाएंगे हैरान
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1732895

Noida News: नोएडा में बैटमिंटन खेलते गिरा व्यक्ति हुई मौत, वजह जान रह जाएंगे हैरान

Noida News: नोएडा में एक व्यक्ति बैडमिंटन खेलते समय अचानक कोर्ट में गिरा और मौत हो गई. एक इंसान जो कुछ समय पहले ठीक था. आखिर क्या हुआ कि उसकी मौत हो गई. 

Noida News: नोएडा में बैटमिंटन खेलते गिरा व्यक्ति हुई मौत, वजह जान रह जाएंगे हैरान

Noida News: दिल्ली और नोएडा में लगातार हार्ट अटैक से मौत हो रही है. ऐसा ही एक मामला नोएडा सो आया है जहां एक व्यक्ति बैडमिंटन खेलते समय अचानक कोर्ट में गिरा और मौत हो गई. ये मामला नोएडा सेक्टर- 21 है. पार्क में स्टाफ के लोग आए और तुरंत डॉक्टर सीपीआर देने का  प्रयास किया लेकिन कोई हलचल नहीं हुआ. जिसके बाद व्यक्ति को पास के मेट्रो अस्पताल लेकर गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. डॉक्टरों ने मौत की वजह हार्ट अटैक बताया. 

मृतक पेशे से था बिजनसमैन
मृतक व्यक्ति की पहचान महेंद्र शर्मा के रूप में हुई हा जिसका उम्र लगभग 52 साल बताया जा रहा है. मृतक सेक्टर-55 में रहता था और वह अक्सर फिजिकल या फिर खेल के लिए नोएडा स्टेडियम जाया करते थे. जिला बैडमिंटन एसोसिएशन के सचिव आनंद खरे ने बताया कि महेंद्र शर्मा सुबह अपने समय पर खेलने आए थे. और कोर्ट चार पर तीन गेम खेला. जिसके बाद उन्हें परेशानी हुई. वह रोजाना सुबह 7-8 बजे के स्लॅाट में खेलते थे.मृतक पेशे से बिजनसमैन थे. और वह प्लास्टिंग मोल्डिंग की फैक्ट्री का मालिक था जो सेक्टर-11 में है.

मेट्रो अस्पताल के डॉक्टर संदीप ने किया प्राथमिक उपचार
हार्ट अटैक आने पर जब महेंद्र शर्मा की स्थिति बिगड़ने लगी तब उसे बैठाकर पानी पिलाया गया स्थिति बिगड़ते देख वहां पास के कोर्ट पर बैडमिंटन खेल रहे मेट्रो अस्पताल के डॉक्टर संदीप कवल ने उसे प्राथमिक उपचार देने के बाद एम्बुलेंस बुलाकर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां 4 घंटे बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

पीरियड्स में दर्द से रहते हैं परेशान तो खाने में करें ये शामिल

वीडियो के वायरल होने पर पुलिस जांच में जुटी
पुलिस ने मीडिया सेल में बताया कि  इस तरह का मामले थाने में नहीं आया है. वीडियो वायरल होने के बाद ही यह जानकारी मिली है. इसी वीडियो के आधार पर जांच कर ही है.

Trending news