पाकिस्तानी डॉक्टर से एकतरफा प्यार में पागल कश्मीरी नौजवान पहुंचा गुजरात; पुलिस से मांगा वीजा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2447628

पाकिस्तानी डॉक्टर से एकतरफा प्यार में पागल कश्मीरी नौजवान पहुंचा गुजरात; पुलिस से मांगा वीजा

Imtiyaz Shaikh Kashmir Story: एक कश्मीरी लड़का अपनी माशूका से मिलने के लिए गूगल मैप का सहारा लिया, लेकिन वह पाकिस्तान की जगह गुजरात पहुंच गया. पूरा मामला जानने के लिए नीचे स्क्रॉल करें.

पाकिस्तानी डॉक्टर से एकतरफा प्यार में पागल कश्मीरी नौजवान पहुंचा गुजरात; पुलिस से मांगा वीजा

Imtiyaz Shaikh Kashmir Story: एक कश्मीरी लड़के का इश्क का मामला किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. कश्मीरी लड़का, पाकिस्तान में बैठी अपनी माशूका से मिलने के लिए गूगल मैप का सहारा लिया, लेकिन वह पाकिस्तान की जगह गुजरात पहुंच गया. गुजरात पहुंचकर उसने एक पुलिस अधिकारी से पूछा कि मुझे पाकिस्तान जाना है. मुझे वीजा कहां से मिलेगा? उसके सवालों से पुलिस अधिकारी हैरान रह गया. जांच में पाया गया कि वह अपनी प्रेमिका से मिलने पाकिस्तान जाना चाहता है.

क्या है पूरा मामला
दरअसल, कश्मीर के 44 साल के इम्तियाज शेख को इंस्टाग्राम के जरिए पाकिस्तान के पंजाब प्रांत की आलिया नाम की लड़की से प्यार हुआ, जिसके बाद पाकिस्तान जाने के लिए कच्छ सीमा पर खावड़ा पुलिस से संपर्क करने वाले इम्तियाज और उसके परिवार से एजेंसियों ने पूछताछ की. इम्तियाज जिस पाकिस्तानी लड़की से प्यार करता था, उसके पास पहुंचने के लिए गूगल मैप्स की मदद से कश्मीर से गुजरात के कच्छ सीमा पर पहुंचा था. पूरी जांच के बाद कच्छ पुलिस और एजेंसियों ने उसे वापस कश्मीर, उसके घर भेज दिया है, लेकिन यह घटना गुजरात में चर्चा का विषय बनी हुई है.

डॉ. से लगा बैठा था दिल
पाकिस्तान के पंजाब प्रांत की डॉ. आलिया सोहेब के एक तरफा प्यार में पागल कश्मीर के गोडजहांगीर गांव का युवक उसकी इंस्टाग्राम आईडी देखने के बाद अपनी प्रेमिका से मिलने, गूगल मैप की मदद से अहमदाबाद से खावड़ा पहुंचा था. कच्छ सीमा की स्थानीय पुलिस के पास जाकर नौजवान के जरिए पाकिस्तान का वीजा मांगते देख, पुलिसकर्मी भी हैरान रह गए. कश्मीर निवासी इम्तियाज शेख पाकिस्तान जाना चाहता है. इसकी जानकारी होते ही पुलिस और दूसरे एजेंसियां ​​सतर्क हो गईं. पूछताछ के बाद स्थानीय पुलिस ने परिजनों से बातचीत कर पता लगाया कि युवक एकतरफा प्यार में मानसिक रूप से परेशान है, और बिना किसी को बताए घर से निकल गया है. युवक के पास कोई आपत्तिजनक चीज नहीं मिली. पूछताछ के बाद नौजवान को पुलिस वापस घर भेज दी.

पुलिस से क्या बोला इम्तियाज
खावड़ा पुलिस ने बताया कि मंगलवार सुबह 11 बजे जब बस भुज से खावड़ा आई, तो खावड़ा चौराहे पर सिविल ड्रेस में पुलिस का अमला खड़ा था. कश्मीर के बांदीपोरा जिले की हाजिन तहसील के गोदजहांगीर गांव का 44 साल इम्तियाज अहमद अब्दुलरासिद शेख नामक युवक बस से उतरा. यह युवक बस से उतरकर सीधा पुलिस के पास गया और बोला- 'मुझे पाकिस्तान जाना है. मुझे वीजा कहां से मिलेगा?' इस युवक की बातें सुनकर खावड़ा पुलिस हैरान रह गई. युवक को खावड़ा थाने लाया गया और पुलिस और बीएसएफ ने उससे पूछताछ की. पुलिस के मुताबिक, इस लड़की से एकतरफा प्यार में पड़ने के बाद इम्तियाज पाकिस्तान जाने की फिराक में था.

Trending news