हकीकत में BJP गठबंधन में वापसी करेगी SBSP! अध्यक्ष OP राजभर के बयान ने चौंकाया
Advertisement

हकीकत में BJP गठबंधन में वापसी करेगी SBSP! अध्यक्ष OP राजभर के बयान ने चौंकाया

OP Prakash Rajbhar Alliance with BJP: मीडिया में चल रही इन खबरों को लेकर अब सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के चीफ ओपी राजभर ने बयान दिया है. 

हकीकत में BJP गठबंधन में वापसी करेगी SBSP! अध्यक्ष OP राजभर के बयान ने चौंकाया

OP Prakash Rajbhar Alliance with BJP: उत्तर प्रदेश के सियासी गलियारों में इस खबर के बाद कि ओपी राजभर की कियादत वाली सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी योगी हुकूमत में शामिल हो सकती है, काफी उथल-पुधल नज़र आ रही है. सुबह-सुबह ऐसी खबर चली थी कि सुहेलदेव भारतीय समाज अब बीजेपी गठबंधन में शामिल होगी और ओपी राजभर को योगी हुकूमत में वज़ीर को ओहदा मिलेगा. 

मीडिया में चल रही खबरों को ओपी ने बताया बेबुनियाद
मीडिया में चल रही इन खबरों को लेकर अब सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के चीफ ओपी राजभर ने बयान दिया है. ओम प्रकाश राजभर ने इन खबरों को बेबुनियाद बताते हुआ कहा कि हम समाजवादी पार्टी गठबंधन के साथ हैं. राजभर ने कहा कि हम फिलहाल स्थानीय निकाय चुनाव की तैयारी में मसरूफ हो गए हैं. तमाम विधान-सभा चुनाव के नतीजों का जायज़ा लिया जा रहा है और हमारी पार्टी साल 2024 के चुनाव की तैयारी में है.

ये भी पढ़ें: UP: पंजाब की नई कैबिनेट ने ली शपथ, बलजीत कौर-हरपाल चीमा समेत 10 विधायक बने मंत्री

'बीजेपी के किसी भी नेता से नहीं हुई मुलाकात'
राजभर ने कहा कि उनकी अमित शाह, धर्मेंद्र प्रधान या सुनील बंसल से कोई मुलाकात नहीं हुई है. मैंने साल 2019 से पहले बीजेपी के नेताओं से मुलाकात की थी. उसी की तस्वीर अभी वायरल की जा रही है. उन्होंने ये भी कहा कि मेरी पार्टी के किसी भी नेता ने मुझे फोन नहीं किया है, क्योंकि उन्हें यकीन है कि जो भी लड़ाई लड़ रहा है, वह उनके लिए भी लड़ रहा है.  

गौरतलब है कि ओम प्रकाश राजभर का ये बयान ऐसे वक्त में आया है जब उनकी पार्टी के बीजेपी हुकूमत में शामिल होने की बात मीडिया में गर्दिश कर रही है. हालांकि ना तो ओप प्रकाश और ना ही बीजेपी की तरफ से इन खबरों तस्दीक की गई थी. इसलिए ओप प्रकाश राजभर को खुद मीडिया के सामने आ कर ये बयान देना पड़ा.

Zee Salaam Live TV:

Trending news