"यह कलयुग का अमृत काल' है"; दिल्ली की रैली में BJP पर बरसीं महबूबा मुफ्ती
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2182906

"यह कलयुग का अमृत काल' है"; दिल्ली की रैली में BJP पर बरसीं महबूबा मुफ्ती

Loktantra Bachao Rally: पीडीपी चीफ महबूबा मुफ्ती दिल्ली में लोकतंत्र बचाओ रैली में शामिल हुईं. इस मौके पर उन्होंने एक रैली को खिताब किया. अपने खिताब के दौरान वो केंद्र सरकार पर हमलावर नजर आईं और सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद की. 

 

"यह कलयुग का अमृत काल' है"; दिल्ली की रैली में BJP पर बरसीं महबूबा मुफ्ती

Mehbooa Mufti INDIA Alliance  Rally: दिल्ली के रामलीला मैदान में इंडिया अलायंस के कई नेताओं ने अपनी मौजूद दर्ज कराई. राजधानी में रविवार को विपक्षी गठबंधन ने ताकत और एकता का मुजाहिरा किया. इस रैली में कई अपोजिशन जमाअतों कांग्रेस,  आम आदमी पार्टी , समाजवादी पार्टी, एनसीपी समेत 28 पार्टियों के लीडरान ने शिरकत की. इस रैली में पीडीपी सद्र महबूबा मुफ्ती ने रामलीला मैदान पहुंच कर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर बीजेपी पर हमला बोला. उन्होंने केंद्र सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि, लोगों को बिना किसी जांच और तफ्तीश के जेल की सलाखों के पीछे डाल दिया जाता है.

बीजेपी पर साधा निशाना
पीडीपी चीफ महबूबा मुफ्ती दिल्ली में लोकतंत्र बचाओ रैली में शामिल हुईं. इस मौके पर उन्होंने एक रैली को खिताब किया. अपने खिताब के दौरान वो केंद्र सरकार पर हमलावर नजर आईं और सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद की. महबूबा मुफ्ती ने अपने खिताब में कहा, "आज मुल्क मुश्किल दौर से गुजर रहा है. लोगों को बिना किसी जांच के जेल में डाला जा रहा है. यह 'कलयुग का अमृत काल' है. मैं उमर खालिद या मोहम्मद जुबैर के बारे में बात नहीं कर रही हूं. मैं आपके चुने हुए प्रतिनिधियों के बारे में बात कर रही हूं. यह मेरे लिए आश्चर्य की बात नहीं है".

रैली को कामयाब बताया
वहीं, रैली के समाप्त होने के दौरान उन्होंने अपोजिशन की रैली को कामयाब बताया. महबूबा ने मीडिया से बातचीत में कहा, ''लोग झूठ सुन-सुनकर परेशान हो चुके हैं. बेरोजगारी बढ़ रही है, ED का गलत इस्तेमाल हो रहा है, कांग्रेस के बैंक अकाउंट फ्रीज किए गए हैं, लोग संविधान को बचाना चाहते हैं इसलिए इस मैदान में वे इतनी बड़ी तादाद में आए थे. वहीं, इस रैली में राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, अखिलेश यादव ने केजरीवाल की गिरफ्तारी और एजेंसियों के गलत इस्तेमाल पर केंद्र की सरकार को घेरा.

Trending news