Pinjore Bus Accident: पंचकूला में बस हादसा, स्कूली बच्चों समेत 40 घायल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2326491

Pinjore Bus Accident: पंचकूला में बस हादसा, स्कूली बच्चों समेत 40 घायल

Pinjore Bus Accident: पंचकुला में बस दुर्घटना में 40 लोग घायल हुए हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि बस में स्कूल के बच्चे भी सवाल थे. पढ़ें पूरी खबर

Pinjore Bus Accident: पंचकूला में बस हादसा, स्कूली बच्चों समेत 40 घायल

Pijore Bus Accident: हरियाणा के पंचकूला जिले में सोमवार सुबह एक बस के पलट जाने से उसमें सवार कई स्कूली बच्चों समेत कम से कम 40 लोग घायल हो गए हैं. यह हादसा पिंजौर कस्बे के नौलता गांव के पास हुआ है. इस हादसे में कितने बच्चे घायल हुए हैं, इसकी जानकारी सामने नहीं आ पाई है.

पिंजोर में बस हादसा

घायलों को इलाज के लिए पिंजौर अस्पताल और पंचकूला के सेक्टर 6 सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में कई घायल स्कूली बच्चों को अस्पताल में इलाज करवाते हुए देखा जा सकता है.

पुलिस ने क्या कहा?

पुलिस के मुताबिक, घटना बस चालक की ओवरस्पीडिंग की वजह से हुई है. इसके अलावा, क्योंकि बस में क्षमता से ज्यादा मुसाफिर भरे हुए थे, इसलिए ओवरलोडिंग और खराब सड़क के हालात भी हादसा का एक कारण बताए जा रहे हैं. इस बीच, पंचकूला के कालका विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस विधायक प्रदीप चौधरी ने कहा कि जांच शुरू कर दी गई है.

दुर्घटना के बाद बस चालक फरार हो गया, जबकि इस घटना में घायल हुए कंडक्टर का पिंजौर के सरकारी अस्पताल में  इलाज चल रहा है. सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें सामने आ रही हैं, जिसमें बच्चे अस्पताल में लेटे हुए दिख रहे हैं.

Trending news