Prajwal Revanna Arrested: बेंगलुरु से गिरफ्तार हुआ प्रज्वल रेवन्ना, आज ही पहुंचा था भारत; डिटेल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2271041

Prajwal Revanna Arrested: बेंगलुरु से गिरफ्तार हुआ प्रज्वल रेवन्ना, आज ही पहुंचा था भारत; डिटेल

Prajwal Revanna News: प्रज्वल रेवन्ना को पुलिस ने बेंगलुरु से गिरफ्तार कर लिया है. वह आज ही सुबह जर्मनी से लौटे थे, एयरपोर्ट पर ही पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया और एजेंसी उन्हें ऑफिस लेकर गई है.

Prajwal Revanna Arrested: बेंगलुरु से गिरफ्तार हुआ प्रज्वल रेवन्ना, आज ही पहुंचा था भारत; डिटेल

Prajwal Revanna Arrested: कई महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न के आरोपी जनता दल (सेक्युलर) के सांसद प्रज्वल रेवन्ना को शुक्रवार तड़के बेंगलुरु पहुंचते ही गिरफ्तार कर लिया गया. प्रज्वल को जर्मनी से आने के बाद विशेष जांच दल (एसआईटी) ने केम्पेगौड़ा अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर गिरफ्तार किया है.

आरोपी प्रज्वल रेवन्ना गिरफ्तार

आरोपी प्रज्वल को पूछताछ के लिए सीआईडी ​ऑफिस ले जाया गया है. कर्नाटक में उनके कथित तौर पर कई महिलाओं का यौन शोषण करने वाले वायरल होने के बाद हासन लोकसभा सीट से एनडीए के उम्मीदवार प्रज्वल अप्रैल में देश छोड़कर चले गए थे. 

26 अप्रैल को चुनाव

हासन लोकसभा सीट पर दूसरे फेज का चुनाव 26 अप्रैल को हुआ था. प्रज्वल के खिलाफ अब तक बलात्कार के तीन मामले दर्ज हो चुके हैं. इस हफ़्ते की शुरुआत में उन्होंने एक वीडियो संदेश जारी किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि वे 31 मई को जांच टीम के सामने पेश होंगे और जांच में सहयोग करेंगे. उन्होंने यह भी दावा किया कि उनके खिलाफ़ दर्ज मामले झूठे हैं.

मैं डिप्रेशन में चला गया था

प्रज्वल ने कहा कि घोटाला सामने आने के बाद वह "डिप्रेश और अकेलेपन" में चले गए थे और उन्होंने दावा किया कि हसन में "राजनीतिक ताकतें" काम कर रही थीं. उन्होंने वीडियो में कहा था, "कांग्रेस नेता राहुल गांधी और दूसरे सीनियर कांग्रेस नेताओं ने खुले मंचों से मेरे खिलाफ अभियान चलाना शुरू कर दिया और मेरे खिलाफ राजनीतिक साजिश रची. मैं डिप्रेशन और अलगाव में चला गया."

3 हजार से ज्यादा वीडियो वायरल

बता दें, प्रज्वल रेवन्ना की कथित तौर पर 3 हजार से ज्यादा वीडियो वायरल हो गई थीं. आरोप है कि उन्होंने महिला पुलिसकर्मी, घर में काम करने वाली महिला और अन्य महिलाओं का यौन शोषण किया. हालांकि रेवन्ना के खिलाफ फिलहाल तीन मामले ही दर्ज हुए हैं. आरोपों को झुठलाते हुए उनके पिता ने कहा था कि अगर उन्होंने इतनी महिलाओं का यौन शोषण किया है तो कोई भी महिला सामने क्यों नहीं आई?

Trending news