राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने पेश की ईद उल अजहा की मुबारकबाद, उर्दू जबान में किया ट्वीट
Advertisement

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने पेश की ईद उल अजहा की मुबारकबाद, उर्दू जबान में किया ट्वीट

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने लिखा,"सभी देशवासियों को ईद मुबारक! ईद-उज़-ज़ुहा प्रेम, त्‍याग और बलिदान की भावना के प्रति आदर व्‍यक्‍त करने और समावेशी समाज में एकता और भाईचारे के लिए मिलकर कार्य करने का त्‍योहार है। 

File Photo

नई दिल्ली: आज देशभर में ईद उल अजहा (Eid Ul Adha) का त्योहार मनाया जा रहा है. इस मौके पर देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने सभी देशवासियों को मुबारकबाद पेश की है. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने सभी देशवासियों को हिंदी, उर्दू और अंग्रेजी जबानों में ट्वीट कर मुबारकबाद पेश की है. 

यह भी देखिए: Eid Ul Adha: मुल्कभर में कोरोना गाइडलाइंस को नजर में रखते हुए मनाई जा रही बकरीद, देखिए PHOTOS

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने लिखा,"सभी देशवासियों को ईद मुबारक! ईद-उज़-ज़ुहा प्रेम, त्‍याग और बलिदान की भावना के प्रति आदर व्‍यक्‍त करने और समावेशी समाज में एकता और भाईचारे के लिए मिलकर कार्य करने का त्‍योहार है। आइए, हम कोविड-19 से बचाव के उपाय अपनाते हुए समाज के हर वर्ग की खुशहाली के लिए काम करने का संकल्‍प लें."

इसके अलावा उन्होंने उर्दू जबान में ट्वीट करते हुए कहा, "तमाम हमवत्नों को ईद मुबारक, ईद उल अजहा ईसार और कुर्बानी के जज्बे का इजहार करने और एक शमूलियती मुआशरे में इत्तेहाद और इख्वत के लिए काम करने का त्याहोर है. आइए, हम कोविड-9 से मुतअल्लिक रहनुमा खतूत पर अमल करते हुए मुआशरे के हर एक तबके की खुशहाली के लिए काम करें."

 

Trending news