Bareilly News: ट्रेन के सामने फंके जाने से प्रिया ने गंवाएं हाथ-पैर, अब करेगी ये बड़ा काम
Advertisement

Bareilly News: ट्रेन के सामने फंके जाने से प्रिया ने गंवाएं हाथ-पैर, अब करेगी ये बड़ा काम

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली से ताल्लुक रखने वाली लड़की प्रिया को शहदों ने छेड़छाड़ का विरोध करने पर ट्रेन के नीचे फेंक दिया था. इसके बाद प्रिया का एक हाथ और दोनों पैर कट गए थे. अब वह अपने मां-बाप का सपना पूरा करना चाहती है.

Bareilly News: ट्रेन के सामने फंके जाने से प्रिया ने गंवाएं हाथ-पैर, अब करेगी ये बड़ा काम

Bareilly News: बरेली की छात्रा ने शोहदों की छेड़छाड़ का विरोध किया था तो शोहदों ने उसको ट्रेन के आगे फेंक दिया, जिससे उसके दोनों पैर और एक हाथ कट गया. लेकिन अब इस दास्तान में एक नया मोड़ आ गया है. छात्रा अब अस्पताल से घर आ गई है. छात्रा विकलांगता को हरा कर अपने मां-बाप का सपना पूरा करना चाहती है. बरेली की चात्रा प्रिया IAS बनकर देश की सेवा करना चाहती है.

IAS बनेगी प्रिया
बरेली की प्रिया को शोहदों की हरकत से अपना एक हाथ और दोनों पैर को गवाना पड़ा. उसकी दुनिया अब अंधकार की तरफ जाती हुई दिखाई दे रही थी लेकिन प्रिया ने अपने दोनों पैर और एक हाथ गवांने के बाद भी हार नहीं मानी है. प्रिया अब अपनी विकलांगता को हरा कर देश को अपनी पहचान दिखाना है. अब प्रिया ने अपनी पढ़ाई पूरी करके IAS बनने की ठानी है. प्रिया के मुताबिक उसके माता पिता ने उसको लेकर बहुत सारे सपने देखे थे, अब उनका लक्ष्य उन सपनों को पूरा करना है.

शोहदों ने ट्रेन के आगे फेंका
दरअसल 10 अक्टूबर 2023 को छेड़छाड़ का विरोध करने पर 10वीं की छात्रा प्रिया को ट्रेन के आगे धक्का दे दिया गया था. इस हादसे में लड़की के दोनों पैर और एक हाथ कट गया और शरीर में कई जगह फ्रैक्चर भी हुए. यह घटना सीबी गंज इलाके में हुई थी. पुलिस ने प्रिया को ट्रेन के सामने फेंकने के मुख्य आरोपी विशाल मौर्य और उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया है. आज इस घटना को याद करने के बाद प्रिया के रोंगटे खड़े हो जाते हैं.

मां-बाप के सपने को पूरा करेगी प्रिया
एक हाथ और दोनों पैर गवांने के बाद प्रिया हार मान चुकी थी, लेकिन जब उसने अपने माता पिता को देखा तो उसने ठाना की वो अपनी विकलांगता को पछाड़ कर अपने माता-पिता के सपनों को पूरा करेगी. प्रिया के परिजनों के मुताबिक अब उसको हर काम के लिए सहारे की जरूरत पड़ती है, लेकिन वो ज्यादा से ज्यादा काम अपने आप ही करती है, अभी उसके जख्मों में बेहद दर्द है इसके बावजूद प्रिया रोजाना घंटों पढ़ती है. वह अपना सपना पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है.

Trending news