Priyanka Gandhi के वायनाड से नामांकन के बाद BJP का हमला, CONG ने दिया पीएम का उदाहरण
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2297270

Priyanka Gandhi के वायनाड से नामांकन के बाद BJP का हमला, CONG ने दिया पीएम का उदाहरण

Priyanka Gandhi Nomination:  प्रियंका गांधी के वायनाड से नॉमिनेशन के बाद बीजेपी ने कांग्रेस पर हमला बोला है. जिसके जवाब ने कांग्रेस ने भी पीएम मोदी पर तीखी बात कही है. पूरी खबर पढ़ें.

Priyanka Gandhi के वायनाड से नामांकन के बाद BJP का हमला, CONG ने दिया पीएम का उदाहरण

Priyanka Gandhi Nomination: वायनाड निर्वाचन क्षेत्र से प्रियंका गांधी वाड्रा के नामांकन ने राजनीतिक तूफान खड़ा कर दिया है, भाजपा ने कांग्रेस पर "वंशवादी राजनीति" करने का आरोप लगाया है.  बीजेपी नेता राजीव चंद्रशेखर ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है.

प्रियंका गंधी वाड्रा ने क्या कहा?

पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता राजीव चंद्रशेखर ने कांग्रेस पर जनता को धोखा देने और अपने इरादे छिपाने का आरोप लगाया है. चंद्रशेखर ने कहा, "यह बेशर्मी है और कांग्रेस की बेशर्मी है - वायनाड के मतदाताओं पर अपने वंश के एक के बाद एक सदस्यों को थोपना - बेशर्मी से यह तथ्य छिपाने के बाद कि राहुल दूसरे निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे हैं."

विश्वासघात की वजह से कांग्रेस हारी

उन्होंने कहा, "विश्वासघात का यही तरीका है जिसके कारण कांग्रेस को राहुल गांधी के नेतृत्व में तीसरी बार चुनाव में हार का सामना करना पड़ा है." चंद्रशेखर को जवाब देते हुए सीनियर कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अपने ट्रैक रिकॉर्ड की ओर इशारा किया है.

कांग्रेस ने कही ये बात
चंद्रशेखर को जवाब देते हुए सीनियर कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खुद के ट्रैक रिकॉर्ड की ओर इशारा किया. खेड़ा ने चुटकी लेते हुए कहा, "क्या नरेंद्र मोदी ने वडोदरा के मतदाताओं से बेशर्मी से यह बात छिपाई कि वे 2014 में वाराणसी से भी चुनाव लड़ेंगे?"

वह गुजरात के तत्कालीन मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी का जिक्र कर रहे थे जिन्होंने 2014 का लोकसभा चुनाव वडोदरा और वाराणसी से लड़ा था और दोनों ही सीटों पर जीत हासिल की थी. इसके बाद उन्होंने वडोदरा निर्वाचन क्षेत्र से इस्तीफा दे दिया और वाराणसी सीट बरकरार रखी.

अगर प्रियंका गांधी वाड्रा चुनाव जीतती हैं तो यह उनका संसद सदस्य के तौर पर पहला कार्यकाल होगा. इसके अलावा, यह पहली बार होगा जब सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा एक साथ संसद में काम करेंगे.

शहजाद पूनावाला ने क्या कहा?

भाजपा ने वायनाड से प्रियंका गांधी को मैदान में उतारने के कांग्रेस के फैसले की निंदा करते हुए इसे वंशवाद की राजनीति का स्पष्ट उदाहरण बताया. भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा, "इससे साबित होता है कि कांग्रेस कोई पार्टी नहीं बल्कि एक पारिवारिक कंपनी है."

Trending news