मुख्तार अंसारी को लेकर कहा ट्रोल हुईं प्रियंका गांधी, ट्रेंड हो रहा मुख्तार पर मेहरबान प्रियंका
Advertisement

मुख्तार अंसारी को लेकर कहा ट्रोल हुईं प्रियंका गांधी, ट्रेंड हो रहा मुख्तार पर मेहरबान प्रियंका

बता दें कि यूपी में कत्ल, फिरौती, रंगदारी समेत तमाम मामलों में मुल्ज़िम मुख्तार अंसारी इस वक्त कांग्रेस की सरकार वाले राज्य पंजाब की रोपड़ जेल में बंद है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के बाहुबली मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) को प्रदेश में वापस लाने की कोशिशों के बीच भाजपा के नेताओं ने अपोज़िशन दलों पर जमकर निशाना साधा. भाजपा ने अपोज़िशन पर मुख्तार का साथ देने का इल्ज़ाम भी लगाया. वहीं अब मुख्तार को लेकर ट्विटर पर कांग्रेस की कौमी जनरल सेक्रेटी प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) भी चर्चाओं में आ गई हैं.  ट्विटर पर #मुख्तार_पर_मेहरबान_प्रियंका ट्रेंड कर रहा हैं.

यह भी पढ़ें: युवक ने चुनाव लड़ने के लिए उधार ली दोस्त की पत्नी, जीत के बाद बदली नीयत, फिर हुआ कुछ ऐसा

बता दें कि यूपी में कत्ल, फिरौती, रंगदारी समेत तमाम मामलों में मुल्ज़िम मुख्तार अंसारी इस वक्त कांग्रेस की सरकार वाले राज्य पंजाब की रोपड़ जेल में बंद है. रोपड़ से यूपी लाने के लिए योगी सरकार बहुत कोशिशें कर रही है लेकिन अभी तक कामयाबी हाथ नहीं लग पाई.

यह भी देखें: एक्सीडेंट के बाद हवा में कई बार पलटी कार, खिलौनों की तरह बिखरे आदमी, देखिए VIDEO

योगी सरकार कई मामलों में सुनवाई के लिए मुख्तार अंसारी को उत्तर प्रदेश अदालत में पेश करना चाहती है लेकिन पंजाब पुलिस मुख्तार को सौंप नहीं रही है. हाल ही में अदालत के हुक्म पर यूपी पुलिस मुख्तार को पंजाब लेने गई थी लेकिन पंजाब पुलिस ने मुख्तार अंसारी को यूपी पुलिस के सुपुर्द करने से मना कर दिया.

यह भी पढ़ें: VIDEO: जब भारी बर्फबारी में घोड़े पर बैठकर पार्सल डिलीवर करने पहुंचा अमेजन का डिलीवरी ब्वॉय!

हाल ही में अदालत का हुक्म लेकर उत्तर प्रदेश सरकार की तरफ से पुलिस मुख्तार अंसारी को पंजाब लेने गई थी लेकिन पंजाब पुलिस ने मुख्तार अंसारी को यूपी पुलिस के सुपुर्द करने से मना कर दिया.

यह भी पढ़ें: सब्जी बेचते हुए बच्चा कर रहा था पढ़ाई, उसका जज्बा देख IAS ने लिखी चंद लाइनें , वायरल हो गया Tweet

बता दें कि, मुख्तार अंसारी पंजाब के रोपड़ जिले की जेल में बंद है. मुख्तार को कोर्ट में पेश करने की नोटिस को लेकर रोपड़ गई यूपी के गाजीपुर पुलिस को वापस लौटना पड़ा क्योंकि जेल के अधिकारियों ने स्वास्थ्य कारणों का हवाला देकर मुख्तार को भेजने से इंकार कर दिया. इसी वजह से भाजपा कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी दलों पर आरोप लगा रही है. चूंकि पंजाब में कांग्रेस की सरकार है इसीलिए कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी पर भी आरोप लगाए जा रहे हैं.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news