युवक ने चुनाव लड़ने के लिए उधार ली दोस्त की पत्नी, जीत के बाद बदली नीयत, फिर हुआ कुछ ऐसा
Advertisement

युवक ने चुनाव लड़ने के लिए उधार ली दोस्त की पत्नी, जीत के बाद बदली नीयत, फिर हुआ कुछ ऐसा

उधार लेने वाले दोस्त का मकसद था कि वो अपने दोस्त की पत्नी को कागज़ों में अपने पत्नी दिखाएगा और चुनाव के बाद उसकी पत्नी को वापस कर देगा.

प्रतीकात्मक तस्वीर

देहरादून: उत्तराखंड से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसके बारे में जो भी सुन रहा है वो हैरत में पड़ जाता है. दरअसल एक शख्स के ऊपर चुनाव का भूत सवार था और उसने चुनाव जीते के लिए अपने दोस्त की बीवी को उधार लिया और कहा कि चुनाव के बाद वो उसकी पत्नी को वापस कर देगा. लेकिन जैसे ही चुनाव खत्म हुए तो उसने अपने दोस्त को धोखा दे दिया और पत्नी वापस नहीं की. 

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र के मंत्री पर सिंगर ने लगाया रेप का आरोप, मंत्री जी ने कहा- 2003 में एक महिला से थे संबंध

क्या है पूरा मामला?
दरअसल दो साल पहले मुरादाबाद के रहने वाले एक शख्स पर नेतागिरी का भूत सवार हुआ और मुरादाबाद जिले में रिज़र्व नगर पंचायत चेयरमैन की सीट पर चुनाव लड़ने के लिए दोस्त की पत्नी को उधार मांगा. उसका मकसद था कि वो अपने दोस्त की पत्नी को कागज़ों में अपने पत्नी दिखाएगा और चुनाव के बाद उसकी पत्नी को वापस कर देगा. शख्स की इस बात पर उसके दोस्त ने भी हामी भर ली. 

यह भी पढ़ें: सब्जी बेचने के साथ-साथ पढ़ाई कर रहा था बच्चा, IAS ने कहा- हो कहीं भी आग लेकिन...

हुआ यह कि महिला चुनाव जीत गई और चेयरमैन भी बन गई लेकिन चुनाव में जीत के बाद उसके दोस्त की नीयत भी बदल गई और अपने दोस्त की पत्नी को वापस नहीं किया. इतना ही नहीं पत्नी भी अब अपने पति के पास वापस नहीं जाना चाहती उसने अपने पति के दोस्त को ही अपना पति मान लिया है और पति के साथ हुए बच्चों को भी छोड़ दिया.

यह भी पढ़ें: TV पर घोड़ों की रेस देख कुत्ता करने लगा कुछ ऐसी हरकत कि वायरल हो गई VIDEO

वहीं अब खबर है कि महिला और उसके दूसरे पति के बीच भी सब कुछ ठीक नहीं चल रहा और महिला ने अपने मौजूदा पति और उसके भाई दुष्कर्म की कोशिश का इल्ज़ाम लगाते के खिलाफ भी केस दर्ज कराया है. पुलिस महिला की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया है. 

यह भी देखें: VIDEO: जब भारी बर्फबारी में घोड़े पर बैठकर पार्सल डिलीवर करने पहुंचा अमेजन का डिलीवरी ब्वॉय!

वहीं महिला के पहले पति ने जसपुर की अदालत में अर्ज़ी लगाकर दोस्त से पत्‍नी वापस कराने की गुहार लगाई. अदालत के हुक्म पर दो साल पहले पूर्व कुंडा थाना पुलिस ने इस मामले में मुकदमा भी दर्ज किया.

ZEE SALAAM LIVE T

Trending news