Priyanka Gandhi वायनाड से फाइल करेंगी नॉमिनेशन, पहले करेंगी रोड शो
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2484301

Priyanka Gandhi वायनाड से फाइल करेंगी नॉमिनेशन, पहले करेंगी रोड शो

Priyanka Gandhi Nomination: प्रियंका गांधी आज वायनाड ने नॉमिनेशन फाइल करने वाली हैं. वह बीती रात मैसूर पहुंची थीं और वहां से वायनाड के लिए रवाना हो गई थीं. पूरी खबर पढ़ने के लिए स्क्रॉल करें.

Priyanka Gandhi वायनाड से फाइल करेंगी नॉमिनेशन, पहले करेंगी रोड शो

Priyanka Gandhi Nomination: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा, जो अपनी मां और सीनियर कांग्रेस नेता सोनिया गांधी के साथ मंगलवार शाम को केरल पहुंचीं. रिपोर्ट्स के मुताबिक वह बुधवार यानी आज वायनाड लोकसभा उपचुनाव के लिए अपना नामांकन दाखिल कर सकती हैं. प्रियंका और सोनिया गांधी मंगलवार शाम को मैसूर पहुंची थीं, और देर रात वायनाड के लिए रवाना हो गईं.

प्रियंका गांधी फाइल करेंगी नॉमिनेशन

मैसूर पहुंचने पर दोनों सीनियर कांग्रेस नेताओं का पार्टी के मेंबर्स और स्थानीय लोगों ने स्वागत किया. मैसूर पहुंचने से पहले वे भूतपूर्व सैनिकों के घर भी गए. वायनाड लोकसभा उपचुनाव के लिए कांग्रेस उम्मीदवार प्रियंका गांधी बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी की मौजूदगी में अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगी. गौरतलब है कि वायनाड उपचुनाव प्रियंका गांधी का चुनावी सफर शुरू करने वाला है.

उत्तर प्रदेश में रायबरेली लोकसभा सीट बरकरार रखने वाले और वायनाड सीट खाली करने वाले राहुल गांधी ने मंगलवार को अपनी बहन के नामांकन पर भरोसा जताया है. पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि वह वायनाड की जरूरतों की एक जोशीली पैरोकार और संसद में एक शक्तिशाली आवाज के रूप में उभरेंगी.

राहुल गांधी ने क्या कहा?

राहुल गांधी ने ट्विटर पर लिखा,"वायनाड के लोगों के लिए मेरे दिल में एक खास जगह है, और मैं अपनी बहन प्रियंका गांधी से बेहतर उनके लिए किसी और प्रतिनिधि की कल्पना नहीं कर सकता. मुझे विश्वास है कि वह वायनाड की जरूरतों की एक जोशीली पैरोकार और संसद में एक सशक्त आवाज बनेंगी. कल, 23 ​​अक्टूबर को हमारे साथ जुड़ें, जब वह वायनाड लोकसभा क्षेत्र के लिए अपना नामांकन दाखिल करेंगी. आइए हम सब मिलकर सुनिश्चित करें कि वायनाड का प्रतिनिधित्व प्यार से होता रहे."

प्रियंका गांधी ने सोमवार को की थी मीटिंग

प्रियंका गांधी ने सोमवार को दिल्ली में मल्लिकार्जुन खड़गे के साथ बैठक की और वायनाड में चुनावी रणनीति पर चर्चा की. बुधवार को नामांकन दाखिल करने से पहले वाड्रा राहुल गांधी के साथ वायनाड के कलपेट्टा न्यू बस स्टैंड से रोड शो करेंगी.

Trending news