दिल्ली से कोलकाता तक कई शहरों में नूपुर शर्मा के खिलाफ प्रदर्शन, गिरफ्तारी की हो रही मांग
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1214687

दिल्ली से कोलकाता तक कई शहरों में नूपुर शर्मा के खिलाफ प्रदर्शन, गिरफ्तारी की हो रही मांग

Delhi Jama Masjid Protest: दिल्ली की जामा मस्जिद से लेकर कोलकाता और यूपी के कई शहरों में लोग सड़कों पर उतर आए. इस दौरान भीड़ को काबू में रखने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत भी उठानी पड़ी.

दिल्ली से कोलकाता तक कई शहरों में नूपुर शर्मा के खिलाफ प्रदर्शन, गिरफ्तारी की हो रही मांग

नई दिल्ली: नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा की मुश्किलें में आए दिन इज़ाफ़ा होता जा रहा है. शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद देश के कई शहरों में नूपुर शर्मा के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन हुआ. दिल्ली की जामा मस्जिद से लेकर कोलकाता और यूपी के कई शहरों में लोग सड़कों पर उतर आए. इस दौरान भीड़ को काबू में रखने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत भी उठानी पड़ी. 

Watch VIDEO

जामा मस्जिद के बाहर प्रदर्शन 
दिल्ली की जामा मस्जिद के बाहर नूपुर शर्मा क खिलाफ प्रदर्शन किया गया. लोग नूपुर के खिलाफ नारे बाजी किए.. उनकी मांग है कि नूपुर शर्मा की गिरफ्तार किया जाना चाहिए. जामा मस्जिद के बाहर भारी पुलिस बल भी तैयान किए गए. पुलिस का कहना है कि हालात फिलहाल काबू में हैं. इस मौके पर जामा मस्जिद के शाही इमाम ने कहा कि उन्हें इस प्रदर्शन के बारे में कोई जानकारी नहीं है और ना ही मस्जिद की ओर से कोई विरोध प्रदर्शन बुलाया गया था.

यूपी में भी सड़कों पर उतर आए लोग
वहीं, यूपी की राजधानी लखनऊ के अलावा, देवबंद, प्रयागराज और सहारनपुर में नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जमकर हंगामा आराई हुई. खबर आ रही है कि देवबंद में पुलिस ने हंगामा आराई के कारण कई लोगों गिरफ्तार भी किया है. इसके अलावा, मुरादाबाद के मुगलपुरा क्षेत्र में जुमे की नमाज के बाद अचानक कुछ लोगों ने चौराहे पर आकर प्रदर्शन किया. इस मौके पर भारी तादाद में पहुंची पुलिस ने तमाम लोगों को शांत कराकर वापस करा दिया. बताया जा रहा है कि यहां पुलिस को लोगों को काबू में करने के लिए लाठी चार्च करना पड़ा. वहीं कोलकाता, हैदराबाद, लखनऊ की मस्जिदों में भी लोगों की भीड़ इकट्ठा हुई है.

ये भी पढ़ें: राष्ट्रीय राजधानी में दरिंदगी! फाइव स्टार होटल में लड़की से रेप, डेटिंग ऐप पर हुई थी आरोपी से दोस्ती

Zee Salaam Live TV:

Trending news