आज सोनिया गांधी से मिलेंगे Captian Amrinder Singh, जानिए क्या हो सकती है वजह
Advertisement

आज सोनिया गांधी से मिलेंगे Captian Amrinder Singh, जानिए क्या हो सकती है वजह

एक जानकारी के मुताबिक कैप्टन अमरिंदर सिंह चुनाव से पहले बचे हुए सरकार के कार्यकाल के लिए अपनी कैबिनेट में फेरबदल करना चाहते हैं. 

File Photo

नई दिल्ली: पंजाब कांग्रेस (Punjab Congress) में जारी 'अंदरूनी जंग' थमने का नाम नहीं ले रही है. एक बार फिर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात के लिए राजधानी दिल्ली आ रहे हैं. नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद कैप्टन की सोनिया गांधी के साथ यह पहली मुलाकात होगी.

यह भी पढ़ें: मुस्लिम विरोधी नारेबाजी में अश्विनी उपाध्याय समेत 6 गिरफ्तार, अल्पसंख्यक आयोग ने दिया था नोटिस

एक जानकारी के मुताबिक कैप्टन अमरिंदर सिंह चुनाव से पहले बचे हुए सरकार के कार्यकाल के लिए अपनी कैबिनेट में फेरबदल करना चाहते हैं. सूत्रों के मुताबिक इसी फेरबदल के लिए लेकर सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) से वो फाइनल मुहर लगवाना चाहते हैं.

बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू ने राज्य में फैल रहे नशे के मुद्दे को उठाते हुए अपनी ही सरकार पर हमला बोला था. सिद्धू ने एक के बाद एक किए कई ट्वीट में लिखा, साल 2018 में फरवरी में ADGP हरप्रीत सिद्धू की अध्यक्षता में STF ने पंजाब एंड हरियाणा हाई कोर्ट में स्टेटस रिपोर्ट दाखिल की थी. जिसमें ईडी के ज़रिए दर्ज किए गए बयानों और सबूतों की जांच की गई. बिक्रमजीत सिंह मजीठिया और नशीले पदार्थों की तस्करी में अन्य के शामिल के मामले में रखे गए थे.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news