सांसद पप्पू यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर साधा निशाना, कहा-"अब वे....गए हैं"
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2367001

सांसद पप्पू यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर साधा निशाना, कहा-"अब वे....गए हैं"

Pappu Yadav On Nitish Kumar:  पूर्णिया सांसद पप्पू यादव ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि बिहार अधिकारी और माफिया चला रहे हैं. इस दौरान सांसद ने भ्रष्ट अफसरों का वीडियो बनकार भेजने वालों को 25 हजार रूपये देने की घोषणा की.

सांसद पप्पू यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर साधा निशाना, कहा-"अब वे....गए हैं"

Bihar Politics: बिहार के पूर्णिया लोकसभा क्षेत्र से सांसद पप्पू यादव ( Pappu Yadav ) ने सीएम नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने पटना से कटिहार जाने के दौरान बेगूसराय में कहा कि बिहार को माफिया और अफसर चला रहें हैं, इसलिए बिहार की ऐसी स्थिति है.

शनिवार शाम बेगूसराय ( Begusarai News ) के पावर हाउस चौक पर पूर्णिया ( Purnia ) सांसद ने कार्यकर्ताओं संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा, "नीतीश कुमार बुजुर्ग हो गए हैं, उम्रदराज हो गए हैं. बिहार सरकार को माफिया और अफसरचला रहे हैं, तो उसमें हम क्या करें. हम तो रोज कह रहे हैं कि अपराध को खत्म करने की जरूरत है. खाकी का डर खत्म हो चुका है. पुलिस प्रशासन नाम की कोई चीज बिहार में नहीं बची है. पूरा बिहार अपराधी और माफियाओं के भरोसे है."

पप्पू यादव ने राहुल गांधी के बयान किया समर्थन 
इस दौरान पप्पू यादव ने भ्रष्ट अफसरों का वीडियो बनाने वाले का नाम गुप्त रखने और उस आदमी को 25 हजार रुपए का इनाम देने ऐलान किया. उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) के बयान का सपोर्ट करते हुए कहा कि जो सत्ता में हैं, वे सरकारी एजेंसियों (ED, CBI ) का उपयोग सही के लिए नहीं, बल्कि अपोजिशन को परेशान करने के लिए करता है. राहुल गांधी ने इस संबंध में पूरी गंभीरता के साथ जो भी कहा है, वह बिल्कुल सही कहा है.

कांग्रेस ने सीएम नीतीश कुमार साधा निशाना
वहीं,  कांग्रेस के विधान परिषद सदस्य व बिहार इकाई के पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा ( Madan Mohan Jha ) ने भी बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर जेडीयू नेता नीतीश कुमार ( Nitish Kumar ) पर हमला बोला. उन्होंने कहा  कि बिहार में रोजाना हत्याएं, लूट, रेप की घटनाएं हो रही हैं, लेकिन पुलिस प्रशासन इसे रोकने में पूरी तरह विफल है. बता दें, मदन मोहन झा बेगूसराय के एक दिन के दौरे पर पहुंचे थे और वहां के लॉ कालेज के प्रोग्राम में शामिल हुए.

Trending news