UP की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से मिले राधा मोहन सिंह, जल्द हो सकता है बड़ा उलटफेर
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam914813

UP की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से मिले राधा मोहन सिंह, जल्द हो सकता है बड़ा उलटफेर

मुलाकात के बारे में बोलते हुए राधा मोहन सिंह सिंह ने पत्रकारों से कहा, "मैं उत्तर प्रदेश के राज्यपाल को लंबे समय से जानता हूं और उनसे मुलाकात कई समय से मुलाकात नहीं हुई.

फाइल फोटो

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election) से पहले भाजपा में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. कयास लगाए जा रहे हैं कि चुनाव से पहले पार्टी में बड़ा उलटफेर हो सकता है. 

इसी बीच भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के प्रभारी राधा मोहन सिंह ने रविवार को योगी आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट फेरबदल की अटकलों के बीच यूपी की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से मुलाकात की. हालांकि, सिंह ने इसे "शिष्टाचार भेंट" बताया. यह पूछे जाने पर कि क्या कैबिनेट फेरबदल पर चर्चा हुई. सिंह ने कहा, "कुछ उपजाऊ दिमाग हैं जो अपनी खेती करते रहते हैं"

यह भी देखिए: अलीगढ़ शराब कांड का अहम मुल्ज़िम गिरफ्तार, 1 लाख रुपये का था ईनाम, देखिए VIDEO

राज्यपाल के साथ अपनी मुलाकात के बारे में बोलते हुए राधा मोहन सिंह सिंह ने पत्रकारों से कहा, "मैं उत्तर प्रदेश के राज्यपाल को लंबे समय से जानता हूं और उनसे मुलाकात कई समय से मुलाकात नहीं हुई. आखिरकार, आज मैं उनसे शिष्टाचार के तौर पर मिला, खासकर जब से वह उस राज्य की राज्यपाल हैं, जिसका मैं प्रभारी हूं."

यह भी देखिए: Janhvi Kapoor की इन अदाओं को देखकर आप भी हो जाएंगे फैन, यूजर ने लिख दी ऐसी बात

राजभवन का दौरा करने से पहले सिंह ने राज्य के भाजपा चीफ स्वतंत्र देव और जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह से मुलाकात की, जिससे अगले साल विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी की रणनीति पर एक बार फिर चर्चा शुरू हो गई. सिंह और भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) बी.एल. संतोष ने पिछले महीने राज्य के नेताओं से तीन दिन मुलाकात की थी, जिसके बाद दोनों नेताओं ने योगी आदित्यनाथ को सबसे मेहनती और कुशल मुख्यमंत्री बताते हुए उनका समर्थन किया था. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news