Rahul Gandhi on Kangana Ranaut: कंगना रनौत के बयान भड़के राहुल गांधी, कहा- बीजेपी के किसान विरोधी होने का सबूत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2401669

Rahul Gandhi on Kangana Ranaut: कंगना रनौत के बयान भड़के राहुल गांधी, कहा- बीजेपी के किसान विरोधी होने का सबूत

Rahul Gandhi on Kangana Ranaut: बीजेपी सांसद और अभिनेत्री कंगना रनौत ने किसानों को लेकर विवादित बयान दिया है. जिसके बाद देश की सियासत गरमा गई है. अब राहुल गांधी ने बीजेपी पर हमला बोला है.

Rahul Gandhi on Kangana Ranaut: कंगना रनौत के बयान भड़के राहुल गांधी, कहा- बीजेपी के किसान विरोधी होने का सबूत

Rahul Gandhi on Kangana Ranaut: बीजेपी सांसद कंगना रनौत के बयान पर सियासत तेज हो गई है. अब कांग्रेस नेता और लोकसभा नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने बीजेपी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार किसानों का अपमान करने में लगी हुई है.

राहुल गांधी ने बोला हमला
कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, "किसानों से किए गए वादों को पूरा करने में विफल रही मोदी सरकार का प्रचार तंत्र लगातार किसानों का अपमान करने में लगा हुआ है. 378 दिनों के मैराथन संघर्ष के दौरान 700 साथियों की कुर्बानी देने वाले किसानों को बीजेपी सांसद के जरिए बलात्कारी और विदेशी ताकतों का प्रतिनिधि कहना बीजेपी की किसान विरोधी नीति और नीयत का एक और सबूत है."

राहुल गांधी ने आगे कहा, "ये शर्मनाक किसान विरोधी बयान पश्चिमी उत्तर प्रदेश, हरियाणा और पंजाब समेत पूरे देश के किसानों का घोर अपमान है, जिसे किसी भी हालत में स्वीकार नहीं किया जा सकता है.किसान आंदोलन वापस लेने के समय बनाई गई सरकारी समिति अभी भी ठंडे बस्ते में है, सरकार आज तक एमएसपी पर अपना रुख स्पष्ट नहीं कर पाई है, शहीद किसानों के परिवारों को कोई राहत नहीं दी गई है और उनका चरित्र हनन जारी है."

उन्होंने कहा, "किसानों का अपमान और उनकी गरिमा पर हमला करके मोदी सरकार का किसानों के साथ विश्वासघात नहीं छिपाया जा सकता." वहीं, राहुल गांधी ने वादा किया, "चाहे नरेंद्र मोदी और बीजेपी कितनी भी साजिश क्यों न कर लें. 'भारत' यह सुनिश्चित करेगा कि किसानों को एमएसपी की कानूनी गारंटी मिले."

क्या है पूरा मामला
हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से बीजेपी सांसद कंगना रनौत के किसान आंदोलन पर बयान के बाद पार्टी ने उन्हें सख्त हिदायत दी है. बीजेपी ने कंगना रनौत से कहा कि वह भविष्य में ऐसा कोई बयान न दें. कंगना रनौत ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था, "किसान आंदोलन के दौरान वहां लाशें लटक रही थीं और रेप हो रहे थे."

Trending news