2023 में राहुल गांधी की है ये बड़ी प्लानिंग; देश की हर गली, गांव और शहर में खोलेंगे मोहब्बत की दुकान!
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1510308

2023 में राहुल गांधी की है ये बड़ी प्लानिंग; देश की हर गली, गांव और शहर में खोलेंगे मोहब्बत की दुकान!

कांग्रेस की 'भारत जोड़ो’ यात्रा को मिल रहे जन समर्थन से कांग्रेस नेता राहुल गांधी काफी उत्साहित हैं. इतवार को उन्होंने देशवासियों को नए साल की बधाई देते हुए कहा कि साल 2023 में वह देश के हर गांव, गली और शहर में मोहब्बत का पैगाम पहुंचाएंगे. 

2023 में राहुल गांधी की है ये बड़ी प्लानिंग; देश की हर गली, गांव और शहर में खोलेंगे मोहब्बत की दुकान!

नई दिल्लीः 'भारत जोड़ो यात्रा’ से मिल रही लोकप्रियता से जहां कांग्रेस के अन्य नेता काफी उत्साहित हैं, वहीं इस यात्रा से सबसे ज्यादा खुद राहुल गांधी को फायदा होता दिख रही है. वह आत्मविश्वास से भरे नजर आ रहे हैं. यात्रा के आंशिक परिणामों से राहुल गांधी का उत्साह सातवें आसमान पर हैं. उन्हें इस बात का यकीन है कि आने वाले 2024 के आम चुनाव में जनता भाजपा को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाकर कांग्रेस को कमान सौंप देगी. राहुल गांधी रोज कोई न कोई ऐसे बयान दे रहे हैं कि जो इस बात का संकेत है कि वह आम जनता के साथ ही पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम कर रहे हैं.
राहुल गांधी ने नए साल के मौके पर इतवार को एक ट्वीट के जरिए कहा कि 2023 में हर गली, हर गांव, हर शहर में मोहब्बत की दुकान खुलेगी. इसके साथ ही उन्होंने लोगों को नए साल की बधाई भी दी.  
 

मैं नफरत के बाजार में... 
गौरतलब है कि इससे पहले भी राहुल गांधी ऐसे बयान देते रहे हैं. राहुल गांधी ने अपने भारत जोड़ो यात्रा में हर जगह यह संदेश दिया है कि मैं नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खोलने आया हूं’. इससे पहले उन्होंने कहा था कि भाजपा और आरएसएस ने देश में जो नफरत का माहौल बनाया है, उसे वह दूर करना चाहते हैं. राहुल ने कहा है कि कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा से देशभर के लोग जुड़ रहे हैं और इसमें भाजपा और केंद्र सरकार की विफलताओं को लेकर जनता जागरुक हो रही है. शनिवार को ही राहुल गांधी ने एक प्रेस कॉन्फें्रस में कहा था कि देशभर में भाजपा के विरोध में लहर बन रही है. अगर विपक्ष एकजुट हो जाता है कि 2024 में भाजपा के लिए आम चुनाव जीतना काफी मुश्किल हो जाएगा. 

कांग्रेस राहुल को कर रही है पीएम उम्मीदवार की तरह पेश 
गौरतलब है कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा 24 दिसंबर से दिल्ली में भी होल्ड पर है. यात्रा 3 जनवरी से फिर दिल्ली से आरंभ होकर यूपी, हरियाणा और पंजाब की यात्रा पर दाखिल करेगी. वहीं कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा से उत्साहित होकर कांग्रेस कार्यकता और नेता राहुल गांधी को 2024 के आम चुनाव में प्रधानमंत्री के उम्मीदवार के तौर पर भी अभी से पेश करने लगे हैं.

Zee Salaam

Trending news