407वें उर्स के मौके पर फुलवारी शरीफ पहुंचे CM नीतीश, मजार पर चढ़ाई चादर
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2433220

407वें उर्स के मौके पर फुलवारी शरीफ पहुंचे CM नीतीश, मजार पर चढ़ाई चादर

Nitish Kumar Phulwari Sharif: आज पूरे देश में ईद-ए-मिलाद का जश्न मनाया गया है. इस बीच बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार खानकाह मुजीबिया में 407वें उर्स के मौके पर पटना के फुलवारी शरीफ पहुंचे, जहां उन्होंने मजार पर चादर चढ़ाई.

407वें उर्स के मौके पर फुलवारी शरीफ पहुंचे CM नीतीश, मजार पर चढ़ाई चादर

Nitish Kumar Phulwari Sharif: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार खानकाह मुजीबिया में 407वें उर्स के मौके पर पटना के फुलवारी शरीफ पहुंचे और ताजुल आरफिन रहमतुल्लाह की मजार पर चादर चढ़ाई. इस दौरान उन्होंने बिहार की तरक्की, अमन, सद्भाव और भाईचारे की दुआ मांगी. इस दौरान नीतीश कुमार के साथ मंत्री जमा खान और श्याम रजक के फुलवारी शरीफ नगर परिषद अध्यक्ष आफताब आलम और दूसरे कार्यकर्ता मौजूद थे.

खानकाह मुजीबिया के सज्जादानशीन पीर से की मुलाकात
इससे पहले उन्होंने खानकाह मुजीबिया के सज्जादानशीन पीर अयातुल्लाह कादरी से भी मुलाकात की और उनका हालचाल जाना. हालांकि उन्होंने मीडिया से बात नहीं की. इस मौके पर मंत्री जमा खान ने कहा कि मुख्यमंत्री ने राज्य की खुशहाली, एकता और आपसी सौहार्द के लिए दुआ मांगी. वे पहले भी दरगाह पर दुआ मांगते रहे हैं और आगे भी यहां आते रहेंगे.

राजद की हो जाएगी जमानत जब्त
राजद के जल्द ही भाजपा छोड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने काम किया है और इसका असर यह होगा कि 2025 में राजद की जमानत जब्त हो जाएगी.

हर साल आते हैं नीतीश कुमार
इस दौरान फुलवारीशरीफ के नगर परिषद के चेयरमैन आफताब आलम ने कहा कि नीतीश कुमार हर साल आते हैं, उन्हें इस बार भी आना चाहिए और बिहार की अमन-चैन के लिए दुआ मांगनी चाहिए. दुआ करीब 20 मिनट तक चली.

पिछले साल भी गए थे नीतीश
गौरतलब है कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार हर साल उर्स के मौके पर पटना के फुलवारी शरीफ पहुंचे और ताजुल आरफिन रहमतुल्लाह की मजार पर चादर चढ़ाते हैं और अमन, तरक्की, सद्भाव के लिए दुआ भी मांगते हैं. पिछले साल भी नीतीश कुमार उर्स के मौके पर खानकाह मुजीबिया में 406वें उर्स के मौके पर पटना के फुलवारी शरीफ पहुंचे थे. जहां, कई मंत्रिमडल के मंत्री भी पहुंचे थे. 

मुसलमानों पर है नीतीश की नजर
राजनीतिक मामलों के जानकारों का कहना है कि नीतीश कुमार की पार्टी को मुसलमान ज्यादा वोट करते हैं. यहीं वजह है नीतीश कुमार हर साल मुस्लिम वोटर्स को अपने तरफ खींचने के लिए हर साल ताजुल आरफिन रहमतुल्लाह की मजार पर चादर चढ़ाते हैं. अगले साल ही बिहार विधानसभा इलेक्शन है. जिसमें नीतीश कुमार को उम्मीद है कि उनको इस इलेक्शन में मुसलमानों का साथ मिलेगा.

Trending news