Rahul Gandhi Press Conference: सदस्यता रद्द होने के बाद राहुल का पीसी में फूटा गुस्सा; जानें क्या कहा?
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1626108

Rahul Gandhi Press Conference: सदस्यता रद्द होने के बाद राहुल का पीसी में फूटा गुस्सा; जानें क्या कहा?

Rahul Gandhi Press Conference: संसद की सदस्यता रद्द होने के बाद राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की है. जिसमें उन्होंने बीजेपी सरकार और अडानी पर जमकर हमला बोला है. पढ़ें पूरी खबर

Rahul Gandhi Press Conference: सदस्यता रद्द होने के बाद राहुल का पीसी में फूटा गुस्सा; जानें क्या कहा?

Rahul Gandhi Press Conference: राहुल गांधी को 2 साल की जेल की सजा होने के बाद संसद की सदस्यता रद्द हो गई. जिसके बाद आद उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और बीजेपी सरकार पर हमला बोला. राहुल गांधी ने अपनी पीसी में कहा कि वह किसी से डरते नहीं है. इसके अलावा उन्होंने कहा कि पीएम मोदी अडानी पर दी गई मेरी स्पीच से डरे हुए थे, और ये मैंने उनकी आंखों में देखा था. इसलिए पहले डिस्ट्रैक्शन और डिस्क्वालिफिकेशन हुआ.

राहुल गांधी ने अडानी और पीएम मोदी पर कही ये बात

मैंने संसद में सवाल पूछा कि अडानी की कंपनी में किसने 20 हजार करोड रुपये इन्वेस्ट किए. मैंने संसद को बताया कि मोदी जी और अडानी के बीच क्या रिश्ता है. मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से मैंने सबूत भी दिए थे. राहुल कहते हैं कि देश के लोकतंत्र पर हमला हो रहा है. राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि संसद में मंत्रियों ने उनके खिलफ झूठ होला, संसद से मेरे भाषणों को हटा दिया गया. मैं सवाल पूछना बंद नहीं करूंगा मैं डरने वाला नहीं हूं.

पीएम मोदी और अडानी का रिश्ता पुराना

राहुल गांधी ने बताया कि पीएम मोदी और अडानी का रिश्ता काफी पुराना है. जह मोदी जी गुजरात के सीएम हुआ करते थे, तब से दोनों के बीच रिश्ता है. मैंने हवाई जहाज में उनके दोस्त के साथ बैठे हुए तस्वीर भी दिखाई है. जिसमें वह आराम से बैठे दिख रहे हैं.

मैं करता रहूंगा सवाल

राहुल गांधी ने कहा कि मैं सवाल पूछता रहूंगा. अडानी और नरेंद्र मोदी का रिशअता क्या है? मैं किसी से डरता नहीं हूं.मैं हिंदुस्तान के लोकतंत्र के लिए लड़ रहा हूं और लड़ता रहूंगा. भले ही वह लोग मुझे स्थयायी तौर पर आयोग्य घोषित कर दें लेकिन मैं अपना काम करता रहूंगा. मुंझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि मैं संसद में हूं या बाहर. मैं देश के लिए लड़ूंगा

मैं नहीं हूं सावरकर

आपको जानकारी के लिए बता दें राहुल गांधी की सदस्यता रद्द होने के बाद देश भर में प्रदर्शन हो रहे हैं. इसके अलावा अपोजीशन पार्टीज भी उनके समर्थन में आई हैं. इसको लेकर राहुल गांधी ने सभी दलों का शुक्रिया अदा किया और कहा कि हम सब मिलकर काम करेंगे. माफी मांगने के सवाल पर कहा कि मेरा नाम सावरकर नहीं है, मेरा नाम गांधी है और गांधी किसी से माफी नहीं मांगता है.

राहुल गांधी ने कहा- देश में ओबीसी का मामला नहीं है. ये अडानी और मोदीजी के रिश्ते का मामला है. भारत जोड़ो यात्रा के दौरान दिए गए मेरे बयानों को अगर आप देखेंगे तो मैंने कभी भी ऐसी बात नहीं कही है. मैंने हर वर्ग को एकजुट होने के लिए बात की.

Trending news