राजस्थान: 11 पाकिस्तानी मुहाजिरीन की लाशों के मामले में बड़ा इंकेशाफ !

देचू में 11 लोगों की लाशें मिलने का मामले में पुलिस की इब्तेदाई जांच में नई जानकारी सामने आई है. इसमें 10 लोगों का कत्ल और एक के ज़रिए खुदकुशी की बात सामने आई है. 

राजस्थान: 11 पाकिस्तानी मुहाजिरीन की लाशों के मामले में बड़ा इंकेशाफ !

जोधपुर: देचू थाना इलाके में इतवार के रोज़ 11 लोगों की मौत के मामले के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी में सभी का पोस्टमार्टम चल रहा है. अब तक 4 लाशों का पोस्टमार्टम हो चुका है.

पोस्टमार्टम के अमल 11:00 बजे तक पूरी होगी. मोर्चरी में देहाती एसपी राहुल बारहट समेत दीगर अफसर मौजूद हैं. पुलिस इंतेज़ामिया ने भी पुख्ता इंतज़ाम किए हुए हैं. लाशों की एक साथ आखिरी रसूमात भील बस्ती में अदा की जाएंगी.

देचू में 11 लोगों की लाशें मिलने का मामले में पुलिस की इब्तेदाई जांच में नई जानकारी सामने आई है. इसमें 10 लोगों का कत्ल और एक के ज़रिए खुदकुशी की बात सामने आई है. खातून नर्स के ज़रिए अपने पैर में मौत का इंजेक्शन लगाया गया. बाकियों को इंजेक्शन लगाने से पहले खाने में नशे की दवा या नींद की गोली दी गई. 

पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों की टीम से पुलिस ने एफएसएल को भेजने के लिए नमूने लिए हैं. पुलिस की टीम को एक और जानकारी मिली है कि वारदात को अंजाम देने से पहले बचे हुए खाने को ज़मीन में दबाने की बात सामने आई. फिलहाल जांच देही एसपी राहुल बारहठ की कयादत में चल रही है. अलग-अलग अफसर अलग हकायक और सुबूत जुटा रहे हैं.

Zee Salaam Live TV