बड़ी खबर: राजस्थान डिप्टी चीफ मिनिस्टर और सूबाई कांग्रेस सद्र के ओहदे से हटाए गए सचिन पायलट
Advertisement

बड़ी खबर: राजस्थान डिप्टी चीफ मिनिस्टर और सूबाई कांग्रेस सद्र के ओहदे से हटाए गए सचिन पायलट

जयपुर में मुनाक्किद अराकीने असेंबली की मीटिंग में सचिन पायलट का राजस्थान कांग्रेस सद्र के ओहदे से बर्खास्त करने का फैसला लिया गया है.

फाइल फोटो

जयपुर: राजस्थान में जारी सियासी बोहरान के बीच बड़ी खबर आ रही है. कांग्रेस पार्टी ने सचिन पायलट को राजस्थान के नायब वज़ीरे आला और राजस्थान कांग्रेस के सूबाई सद्र ओहदे से हटा दिया गया है साथ ही उनके हिमायती MLA को काबीना से बर्खास्त कर दिया गया है. सचिन पायलट का सूबाई कांग्रेस सद्र के ओहदे से हटाए जाने के बाद अब उनकी जगह पर गोविंद सिंह डोटासरा सीकर को राजस्थान कांग्रेस का नया सद्र मुकर्रर किया गया है. 

इसके अलावा विधायक गणेश घोघरा को यूथ कांग्रेस का सद्र मुंतखब किया गया है. वहीं हेम सिंह शेखावत सेवादल के नए रियासती चीफ मुंतज़ि (State Chief Organizer) होंगे. 

बता दें कि राजस्थान कांग्रेस के नए सद्र बनाए गए गोविंद सिंह डोटासरा सीकर राजस्थान हुकूमत में वज़ीरे तालीम हैं और इससे पहले वो कांग्रेस के जिला सद्र रह चुके हैं. 

इससे पहले, कांग्रेस की प्रेसवार्ता मुनाक्किद की गई जिसमें कांग्रेस तरजुमान रणदीप सिंह सुरजेवाला ने बीजेपी पर बड़ा इल्ज़ाम लगाते हुआ कहा कि भाजपा ने कांग्रेस हुकूमत को गिराने की कोशिश की है.

Zee Salaam LIVE TV

Trending news