Ram Gopal Verma ने द्रौपदी मुर्मू को लेकर किया ऐसा ट्वीट कि मच गया बवाल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1232760

Ram Gopal Verma ने द्रौपदी मुर्मू को लेकर किया ऐसा ट्वीट कि मच गया बवाल

राम गोपाल वर्मा ने ऐसा ट्वीट किया है जिसको लेकर बवाल शुरू हो गाय है. फिल्म मेकर ने यह ट्वीट राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू को लेकर किया है. जिसके बाद उनके खिलाफ हैदराबाद पुलिस स्टेशन में केस दर्ज हो गया है.

Ram Gopal Verma ने द्रौपदी मुर्मू को लेकर किया ऐसा ट्वीट कि मच गया बवाल

नई दिल्ली: बॉलिवुड में कई ऐसे आर्टिस्ट हैं जो जब भी कोई बात बोलते हैं तो सुर्खियों में आ जाते हैं. ऐसे ही कुछ रामगोपाल वर्मा हैं, जिन्होंने हालही में राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू को लेकर एक विवादस्पद बयान दे दिया है. इस बयान के सामने आने के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. आपको बता गें एनडीए ने द्रौपदी मुर्मू को राष्ट्रपति पद के लिए बतौर उम्मीदवार खड़ा किया है.

राम गोपाल वर्मा ने क्या किया ट्वीट

राम गोपाल वर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से ट्वीट किया- "अगर द्रौपदी राष्ट्रपति है तो पांडव कौन हैं? और उससे भी ज्यादा जरूरी है कि कौरव कौन हैं?" इस ट्वीट के सामने आने के बाद राम गोपाल वर्मा को लोग काफी खरी-खरी सुना रहे हैं.

फिल्म मेकर के खिलाफ शिकायत दर्ज

राम गोपाल वर्मा ने जैसे ही ट्वीट किया तो यह वायरल हो गया. सभी ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल करना शुरू कर दिया. बीजेपी नेताओं ने भी उनके इस ट्वीट को लेकर काफी नाराजगी जाहिर और हैदराबाद पुलिस स्टेशन में शिकात दर्ज कर दी. पुलिस ने शिकायत को कानूनी सलाह के लिए भेजा है. उनका कहना है कि सलाह के बाद ही वह इस मामले में शिकायत दर्ज करेंगे.

फिल्म मेकर ने दी सफाई

मामला बड़ता हुआ देख इस राम गोपाल वर्मा ने सफाई देते हुए एक ट्वीट किया- मैंने ये बस ऐसे ही कहा, इसके पीछे मेरा मकसद कुथ और नहीं था. उन्होंने लिखा महाभारत में द्रौपदी मेरा पंसदीदा कैरेक्ट है. लेकिन यह नाम इतना दुर्लभ है कि मुझे महाभारत के कैरेक्टर याद आ गए. किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना मेरा मकसद नहीं था.

आपको बता दें 18 जुलाई को राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव होने हैं इसमें बीजेपी की तरफ से द्रौपदी मुर्मू उम्मीदवार हैं वहीं कांग्रेस ने यशवंत सिन्हा को उम्मीदवार बनाया है.

Trending news