T-20 World Cup: क्या धोनी के मेंटर बनने से रवि शास्त्री पर दवाब होगा, दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने क्या खुलासा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1012965

T-20 World Cup: क्या धोनी के मेंटर बनने से रवि शास्त्री पर दवाब होगा, दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने क्या खुलासा

टी20 वर्ल्ड कप 2021  (T-20 World Cup 2021) के लिए पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को टीम इंडिया का मेंटर बनाया गया है, जबकि रवि शास्त्री को बतौर हेड कोच जिम्मेदारी संभालनी है.

Ravi Shastri and MS Dhoni, File Photo

नई दिल्ली: यूएई और ओमान में टी20 वर्ल्ड कप 2021  (T-20 World Cup 2021) का आग़ाज़ 17 अक्टूबर से हो चुका है. इस टूर्नामेंट में भारत को अपना पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ 24 अक्टूबर को खेलना है. इस टूर्नामेंट के लिए पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को टीम इंडिया का मेंटर बनाया गया है, जबकि रवि शास्त्री को बतौर हेड कोच जिम्मेदारी संभालनी है.

अब दिग्गज भारतीय क्रेकेटर सुनील गावस्कर ने धोनी और शास्त्री को लेकर एक बड़ी बात कही है. सुनील गावस्कर का मानना है कि कि टीम इंडिया के मेंटर के रूप में धोनी टी20 वर्ल्ड कप में हेड कोच रवि शास्त्री को प्रेशर में नहीं डालेंगे. गावस्कर का ये भी मानना है कि गावस्कर देल से धोनी का इस्तकबाल करेंगे.

ये भी पढ़ें: Malaika Arora Birthday: स्कूल में दबंगई करने से आईटम गर्ल बनने तक, जानिए Malaika Arora के बारे में सब कुछ

सुनील गावस्कर ने एक इंट्रव्यू के दौरान कहा कि उन्हें लगता है कि धोनी के आने से ड्रेसिंग रूम का माहौल सकारात्मक होगा और इससे भारतीय क्रिकेट टीम काफी फायदा उठाएगी. उन्होंने कहा कि रवि शास्त्री और मेंटर के दरमियान कोई इख्तिलाफ नहीं होगा. जब धोनी कप्तान थे तो वह कोच थे, इसलिए वे दोनों एक-दूसरे को जानते हैं.'

ये भी पढ़ें: T20 World Cup पर इस अंग्रेज़ खिलाड़ी ने दी प्रतिक्रिया, बोला-India को कोई भी हरा सकता है

गौरतलब है कि भारतीय टीम के पूर्व कप्तान धोनी को टी20 वर्ल्ड कप 2021  (T-20 World Cup 2021) के लिए भारतीय टीम का मेंटर बनाया गया है. इस दौरान इन दोनों के हवाले से ये खबरें भी आईं कि दोनों को एक साथ काम करने मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. इसी पर सुनील गावस्कर ने अपने रद्देअमल का इजहार करते हुए इससे टीम को नुकसान नहीं, बल्कि फायदा होगा.

Zee Salaam Live TV:

Trending news