सना ने कर ली आमिर खान से शादी? सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1055350

सना ने कर ली आमिर खान से शादी? सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर

वायरल हो रही तस्वीर के पीछे की सच्चाई सामने आई है. आमिर खान और अभिनेत्री फातिमा (Amir Khan and Fatima Shaikh) की वायरल तस्वीर फेक है. 

प्रतीकात्मक फोटो

चंडीगढ़: हाल ही में आमिर खान (Amir Khan) और किरण राव (Kiran Rao) का तलाक हो गया. दोनों के तलाक की खबर ने बॉलीवुड के साथ-साथ आम लोगों को भी हैरान कर दिया था.

आमिर खान और किरण राव के अलग होने के बाद शोसल मीडिया पर अफवाहें उड़ीं कि 'दंगल' फेम सना शेख आमिर के साथ रिश्ते में हैं. बताया जा रहा था कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सरते हैं. 

इन दिनों दोनों की खास तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि फातिमा आमिर (Fatima Aamir) की शादी हो चुकी है.

कुछ यूजर के मुताबिक आमिर और सना ने गुपचुप तरके से शादी कर ली. इसकी बड़ी वजह यह थी कि दोनों की तस्वीर एक साथ थी. इस फोटो में दोनों ने खूबसूरत पार्टी वियर पहना हुआ है. 

वायरल हो रही तस्वीर के पीछे की सच्चाई सामने आई है. आमिर खान और अभिनेत्री फातिमा की वायरल तस्वीर फेक है. 

यह भी पढ़ें: Malaika Arora की थाई-हाई ड्रेस में फोटोज़ वायरल; लोगों के आ रहे हैं गज़ब के रिएक्शन

यह तस्वीर दरअसल बिजनेसमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता (Shloka Mehta) की सगाई के दौरान की है. तस्वीर को गौर से देखने पर पता चलता है कि इसके साथ छेड़छाड़ की गई है.

असली तस्वीर में आमिर किरण राव के साथ खड़े थे और वायरल हो रही तस्वीर में फातिमा का चेहरा किरण के चेहरे पर लगाया गया है.

सना ने अपनी इंस्टाग्राम पर एक दूसरी तस्वीर शेयर की है जिसमें वह खूबसूरत लग रही हैं. तस्वीर पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए अभिनेत्री फातिमा सना शेख से पूछ डाला कि क्या वह अभिनेता आमिर खान के साथ निकाह कर रही हैं.

Zee Salaam Live TV: 

Trending news