Malaika Arora की थाई-हाई ड्रेस में फोटोज़ वायरल; लोगों के आ रहे हैं गज़ब के रिएक्शन
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1054933

Malaika Arora की थाई-हाई ड्रेस में फोटोज़ वायरल; लोगों के आ रहे हैं गज़ब के रिएक्शन

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने फैशन के लिए अकसरक सुर्खियों में रहती हैं, उनका ग्लैमरस लुक अकसर लोगों के होश उड़ाता रहता है.

Malaika Arora की थाई-हाई ड्रेस में फोटोज़ वायरल; लोगों के आ रहे हैं गज़ब के रिएक्शन

नई दिल्ली: बॉलिवुड में जब भी फिट एक्ट्रेस का ज़िक्र होता है तो मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का नाम फेहरिस्त में पहली नंबर पर आता है. मलाइका (Malaika Arora) अपने आप को फिट रखने के लिए वर्कआउट और योगा करती रहती हैं. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने फैशन के लिए भी अकसरक सुर्खियों में रहती हैं, उनका ग्लैमरस लुक अकसर लोगों के होश उड़ाता रहता है. हालही में मलाइका (Malaika Arora) ने थाई हाई ड्रेस में सोशल मीडिया पर अपने फोटोज़ शेयर किए हैं, जो जमकर वायरल हो रहे हैं.

मलाइका ने फोटोशूट के दौरान ब्लैक कलर का थाई हाई गाउन पहन रखा है, अपने बालों को खोल कर मलाइका लोगों के होश उड़ा देने वाले पोज़ दे रही हैं. इन फोटोज़ में मलाइका ने गले में ग्रीन कलर का नैकलेस पहना है और हाथों में ब्रेसलेट डाल रखा है. इन फोटोज़ में लोगों को मलाइका की अदाएं खूब पसंद आ रही हैं.

मलाइका ने यह फोटोज़ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए हैं. सभी पिक्चर्स को भर-भर लाइक्स और कमेंट्स मिल रहे हैं. लोगों को मलाइका की अदाएं खूब भा रही हैं. कमेंटबाज़ी करते लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूज़र मलाइका की तारीफ़ में 'हाय गर्मी' लिखता है वहीं दूसरा यूज़र लिखता है वेरी हॉट.

 

मलाइका आए दिन अपने वीडियोज़ और फोटोज़ शेयर करती रहती हैं. वह पिछले कुछ सालों से अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. अगर बात करें वर्क फ्रंट की तो मलाइका फिलहाल 'इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 2'  को जज कर रही हैं.

Trending news