SBI ने कहा, तुरंत फोटो करें डिलीट; बैंक में कर्मचारी न होने पर की थी शिकायत; जानें मामला
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2272709

SBI ने कहा, तुरंत फोटो करें डिलीट; बैंक में कर्मचारी न होने पर की थी शिकायत; जानें मामला

SBI Rajasthan News: एसबीआई का एक ट्वीट वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक शख्स को बैंक की तस्वीर डिलीट करने के लिए कहता नजर आ रहा है. आखिर पूरा मामला क्या है? जानते हैं पूरी डिटेल

SBI ने कहा, तुरंत फोटो करें डिलीट; बैंक में कर्मचारी न होने पर की थी शिकायत; जानें मामला

SBI Rajasthan News: राजस्थान के एक व्यक्ति ने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) के खिलाफ एक्स पर एक नाराज़गी भरा पोस्ट शेयर किया, जिसमें दावा किया गया कि जब वह बैंक की शाखा में गया तो उसे कोई कर्मचारी नहीं मिला. एसबीआई ने उस व्यक्ति की पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी, जिसमें उसने बैंक के अंदर खाली कुर्सियों की तस्वीर शेयर की थी, और उससे तस्वीर हटाने को कहा.

शख्स ने सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक अपने पोस्ट में, ललित सोलंकी ने पोस्ट शेयर करते हुए कहा, "यह दोपहर के 3 बजे थे, और पूरा स्टाफ लंच पर था. विडंबना यह है कि एक तरफ एसबीआई कहता है कि हमारे पास कोई लंच ब्रेक नहीं है और पूरा स्टाफ सामूहिक रूप से लंच पर था. प्रिय एसबीआई, भले ही दुनिया पूरी तरह से बदल सकती है, लेकिन आपकी सेवाएं नहीं बदल सकतीं."

एसबीआई ने कही ये बात

एसबीआई ने ललित की शिकायत पर प्रतिक्रिया दी, लेकिन उनसे सोशल मीडिया से तुरंत तस्वीर हटाने को कहा, और कहा कि "यदि इनका दुरुपयोग किया गया तो उन्हें जवाबदेह ठहराया जा सकता है." एसबीआई ने ललित की पोस्ट के जवाब में कहा, "आपको हुई असुविधा के लिए हमें खेद है. हालांकि, कृपया ध्यान दें कि सुरक्षा कारणों से शाखा परिसर के अंदर फोटोग्राफी/वीडियोग्राफी प्रतिबंधित है. अगर इनका दुरुपयोग किया जाता है तो आपको इसके लिए जिम्मेदार ठहराया जा सकता है. इसलिए, हम आपको सलाह देते हैं कि आप इन्हें तुरंत सोशल मीडिया साइट्स से हटा दें."

पोस्ट के कमेंट सेक्शन में, एक एक्स यूजर ने बैंक के लंच के समय के बारे में पूछा. एसबीआई ने जवाब दिया: "कृपया ध्यान दें कि हमारी शाखाओं में कर्मचारियों के लंच के समय के लिए कोई विशेष समय निर्धारित नहीं किया गया है. बल्कि शाखाओं में लंच के समय को अलग-अलग रखा गया है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि हमारे सम्मानित ग्राहकों को निरंतर सेवाएँ दी जा सकें."

Trending news