Shehnaaz Gill के सामने अचानक आ गया शेर का बच्चा, एक्ट्रेस ने किया कुछ ऐसा रिएक्ट
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1451267

Shehnaaz Gill के सामने अचानक आ गया शेर का बच्चा, एक्ट्रेस ने किया कुछ ऐसा रिएक्ट

Shehnaaz Gill with cub: शहनाज़ गिल्ल का शेर के बच्चे के साथ वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शहनाज शेर के बच्चे से मिलने की कोशिश में हैं लेकिन काफी घबरई हुई हैं.

Shehnaaz Gill के सामने अचानक आ गया शेर का बच्चा, एक्ट्रेस ने किया कुछ ऐसा रिएक्ट

Shehnaaz Gill with cub: शहनाज गिल के सोशल मीडिया पर काफी चाहने वाले हैं. उनकी क्यूटनेस और बात करने के अंदाज़ हर कोई कायल है. बिग बॉस से फेमस होने वालीं शहनाज गिल अकसर अलग-अलग ईवेंट्स में शिरकत करती रहती हैं. सिद्धार्थ की डेथ के बाद शहनाज गिल काफी टूट गईं थीं, लेकिन उन्होंने कम बैक किया है. हालही में शहनाज का सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक्ट्रेस शेर के बच्चे के साथ दिख रही हैं.

शहनाज गिल का शेर के बच्चे के साथ वीडियो वायरल

वीडियो में शहनाज शेर के बच्चे से मिलने जा रही हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि शेर का बच्चा एक कमरे में है और शहनाज बाहर घबराई हुईं खड़ी हैं. वह अंदर जाकर उसे देखना चाहती हैं लेकिन थोड़ा घबरा रही हैं. थोड़ा हिम्मत करते हुए वह कमरे में अंदर जाने की कोशिश करती हैं, इतने में ही वह शेर का बच्चा दहाड़ देता है जिससे वह घबरा जाती हैं और भाग जाती है.

जिसके बाद एक बार वह फिर अंदर जाने की कोशिश करती हैं, इस बार वह कमरे के अंदर घुसने में कामयाब हो जाती हैं. लेकिन जैसे ही शेर का बच्चा उनकी ओर बढ़ता है तो वह घबरा कर भाग जाती हैं. शहनाज का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. लोगों को शहनाज का रिएक्शन काफी पसंद आ रहा है.

लोग कर रहे हैं खूब कमेंट्स

इस वीडियो को इंस्टाबॉलीवुड नाम के एक पेज ने शेयर किया है. लोगों को शहनाज़ का यह वीडियो इतना पसंद आ रहा है कि वह खूब कमेंट कर रहे हैं. एक शख्स कमेंट करता है- आप बेहद अडोरेबल हैं, वहीं दूसरा शख्स लिखता है- यू आर सो क्यूट. एक यूजर सलाह देते हुए लिखता है- एक शेर का बच्चा काफी घातक हो सकता है. उनका डरना लाज़मी है.

Trending news