Shikhar Dhawan और पत्नी आयशा मुखर्जी का हुआ तलाक, लिखा बेहद भावुक पोस्ट
Advertisement

Shikhar Dhawan और पत्नी आयशा मुखर्जी का हुआ तलाक, लिखा बेहद भावुक पोस्ट

बता दें कि 2012 में धवन और आयशा शादी के बंधन में बंधे थे और 2014 में इन दोनों के घर पर बेटे को जन्म हुआ था.

File Photo

नई दिल्ली: भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) का पत्नी आयशा मुखर्जी (Ayesha Mukherjee) के साथ तलाक हो गया है. इसकी जानकारी खुद आयशा मुखर्जी ने एक भावुक पोस्ट लिखते हुए दी है. बता दें कि 2012 में धवन और आयशा शादी के बंधन में बंधे थे और 2014 में इन दोनों के घर पर बेटे को जन्म हुआ था. शादी 9 साल बाद लिए गए इस फैसले से दोनों के फैंस को बड़ा धक्का लगा है. 

आयशा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा, "एक बार तलाक हो चुका है लग रहा था कि दूसरी बार काफी कुछ दांव पर था, मुझे काफी कुछ साबित करना था. इसलिए जब मेरी दूसरी शादी टूटी तो यह काफी डरावना था. मैंने सोचा था कि तलाक गंदा शब्द है लेकिन फिर मेरा दो बार तलाक हो गया. मजेदार बात है कि शब्दों के कितने ताकतवर मतलब और संबंध हो सकते हैं. मैं तलाकशुदा के तौर में खुद से यह महसूस किया. पहली बार जब मेरा तलाक हुआ तब मैं काफी ज्यादा डरी हुई थी. मुझे लगा जैसे मैं नाकाम हो गई हूं और मैं उस समय काफी गलत कर रही थी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aesha Mukerji (@apwithaesha)

तलाक काफी गंदा शब्द था
आयशा अपनी पोस्ट में आगे लिखती हैं कि मुझे लगा जैसे मैंने सबको नीचा दिखाया है और स्वार्थी जैसा भी लगा और अपने मां बाप को मायूस कर रही हूं. मुझे लगा कि मैं अपने बच्चों को नीचा दिखा रही हूं और कुछ हद तक मुझे लगा कि मैंने भगवान की भी बेइज्ज़ती की है. तलाक काफी गंदा शब्द था."

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news