स्मृति ईरानी ने मोदी से बहस के लिए राहुल का उड़ाया मजाक! पूछा "क्या आप हैं PM...?"
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2244771

स्मृति ईरानी ने मोदी से बहस के लिए राहुल का उड़ाया मजाक! पूछा "क्या आप हैं PM...?"

Smriti Irani on Rahul Gandhi: भाजपा नेता स्मृत ईरानी ने पीएम मोदी के साथ बहस के लिए निमंत्रण स्वीकार कर लिया है. इस पर भाजपा नेता स्मृति ईरानी ने चुटकी ली है. उन्होंने पीएम मोदी का कद बड़ा बताया है.

स्मृति ईरानी ने मोदी से बहस के लिए राहुल का उड़ाया मजाक! पूछा "क्या आप हैं PM...?"

Smriti Irani on Rahul Gandhi: चुनावी मुद्दों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ सार्वजनिक बहस का निमंत्रण स्वीकार करने के बाद केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर कटाक्ष किया. उन्होंने सवाल किया कि क्या राहुल गांधी इंडिया ब्लॉक के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार हैं और क्या वह पीएम मोदी जैसे कद वाले शख्स के साथ बहस कर सकते हैं. उन्होंने आगे कहा कि "सबसे पहले, जिस शख्स में अपने तथाकथित महल में एक सामान्य भाजपा कार्यकर्ता के खिलाफ चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं है, उसे घमंड करने से बचना चाहिए. दूसरे, कौन पीएम मोदी के बराबर बैठकर बहस करना चाहता है? मैं पूछना चाहता हूं अगर वह इंडिया ब्लॉक के PM उम्मीदवार हैं तो उन्हें बताएं," ईरानी ने एक न्यूज एजेंसी ANI को बताया.

इन लोगों ने दिया निमंत्रण
शनिवार को, राहुल गांधी, जो केरल की वायनाड और उत्तर प्रदेश की रायबरेली सीटों से चुनाव लड़ रहे हैं, ने औपचारिक रूप से लोकसभा चुनाव पर पीएम मोदी के साथ सार्वजनिक बहस का निमंत्रण स्वीकार कर लिया. यह निमंत्रण सुप्रीम कोर्ट के पूर्व न्यायाधीश मदन बी लोकुर, उच्च न्यायालय के पूर्व मुख्य न्यायाधीश एपी शाह और सीनियर पत्रकार एन राम ने दिया था.

राहुल ने स्वीकारा निमंत्रण
राहुल गांधी ने कहा कि इस तरह की बहस से "लोगों को हमारे दृष्टिकोण को समझने में मदद मिलेगी और वे एक सूचित विकल्प चुनने में सक्षम होंगे". उन्होंने यह भी कहा कि या तो वह स्वयं या कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे इसमें भाग लेने में खुशी महसूस करेंगे. इस बीच, ईरानी ने लोकसभा चुनाव में मतदान के आंकड़ों पर सवाल उठाने के लिए खड़गे की आलोचना की और कांग्रेस पर तीखा हमला बोला.

भड़की स्मृति
स्मृति ईरानी ने कहा कि "कांग्रेस ने लोगों की संपत्ति गिनने की बात की. उन्होंने नागरिकों की संपत्ति का आधा हिस्सा छीनने का रास्ता दिखाया. कांग्रेस राम मंदिर पर फैसले को पलटने की बात करती है. ये सभी मुद्दे सिर्फ पीएम के नहीं बल्कि राष्ट्रीय मुद्दे हैं." प्रत्येक नागरिक को उन पर राय रखने का अधिकार है." उन्होंने कहा, "अगर खड़गे जी सोचते हैं कि जागरूक मतदाताओं और नागरिकों को राष्ट्रीय राजनीति में दिलचस्पी नहीं लेनी चाहिए, तो शायद उन्हें लगता है कि हर किसी की सोच राहुल गांधी जैसी है."

Trending news