कभी सड़कों पर गाती थीं ये बहनें, आज पाकिस्तान की हैं रॉकस्टार
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1289580

कभी सड़कों पर गाती थीं ये बहनें, आज पाकिस्तान की हैं रॉकस्टार

सोशल मीडिया पर कोई भी रातो रात में सुपरस्टार बन सकता है. अब आप सोच रहे होंगे ये कैसे ? अगर आपको यकीन नहीं होता तो चलिए हम आपको आज ऐसी दो बहनों के बारे में बताते है जो कभी सड़कों पर गाना गाया करती थी और आज पाकिस्तान में रॉकस्टार बनी बैठी हैं 

कभी सड़कों पर गाती थीं ये बहनें, आज पाकिस्तान की हैं रॉकस्टार

Pakistan Justin Bibis Sisters: सोशल मीडिया के ज़माने में हर चीज़ बड़ी तेज़ी से वायरल होती है. चाहे वो कोई फोटो हो, वीडियो हो या किसी का टैलेंट. अगर आपके पास टैलेंट है तो आपको बुलंदियों तक पहुंचने से कोई नहीं रोक सकता. सोशल मीडिया पर कोई भी रातो रात में सुपरस्टार बन सकता है. अब आप सोच रहे होंगे कैसे ? अगर आपको यकीन नहीं होता तो चलिए हम आपको आज ऐसी दो बहनों के बारे में बताते है जो कभी सड़कों पर गाना गाया करती थी और आज पाकिस्तान में रॉकस्टार बनी बैठी हैं इतना ही नहीं इन बहनों ने कभी स्कूल की शक्ल भी नहीं देखी और आज लाखों कमा रही हैं. 

फर्श से अर्श तक का सफर
सोशल मीडिया पर ये बहनें जस्टीन बीबीस के नाम से काफी फेमस है, लेकिन इनका असली नाम बहुत कम लोग जानते होंगे. इन बहनों का असली नाम सानिया और मुक़द्दस है. ये वही बहनें है जो कभी गलियों में मशहूर अमेरिकन सिंगर जस्टिन बीबर (Justin Bieber) के गाने गाया करती थीं. दोनों बहनों की आवाज़ को लोगों ने खूब पसंद किया. जिसके बाद बहनों की जोड़ी 'जस्टिन सिस्टर्स' और 'जस्टिन गर्ल्स' के नाम से मशहूर हो गई. इसके बाद ये दोनों बहनें 'आईसीसी वर्ल्ड कप 2015' के लिए पाकिस्तानी टीम के सॉन्ग 'फिर से गेम उठायें' में भी दिखाई दी थीं, और अब ये जोड़ी पाकिस्तान की म्यूज़िक इंडस्ट्री का बड़ा नाम बन चुकी है ।

ये भी पढ़ें : हिंदी में भी हिंदी नहीं लिख पाया BHU का हिंदी का विभाग, छोटे से पत्र में है गलतियों का अंबार

जब पहला गाना हुआ वायरल
सोशल मीडिया पर इनका पहला गाना बेबी, बेबी, बेबी ओह ( Baby..Baby..Oh) खूब वायरल हुआ था. वीडियो में दोनों बहनें Baby सॉन्ग नज़र आती हैं, जबकि बैकग्राउंड में उनकी मां बर्तन पर ताली बजाती हैं. इसी गाने की वजह से उनका सानिया और मुक़क़दस का नाम 'Justin Bibis' रखा गया था. तब इस वीडियो को 2 मिलियन से ज़्यादा बार देखा गया था.

ये भी पढ़ें : IAS टीना डाबी ने क्यों कहा- 'मारे हिवड़ा में नाचे मोर'? सोशल मीडिया पर मचा घमासान

गरीबी में बीता पूरा बचपन
वैसे तो इन बहनों की उम्र महज़ 18 और 21 बरस है. लेकिन इनका बचपन काफी गरीबी में बीता था. सानिया और मुक़द्दस एक बेहद ही गरीब परिवार से है. यह बहनें 'जिप्सी संगीतकार' परिवार से ताल्लुक रखती हैं. बता दें कि पड़ोसी मुल्क में जिप्सी उन्हें कहते हैं जो सड़कों पर गाकर गुज़ारा करते हैं. गाने, बजाने की वजह से वह कभी पढ़ नहीं पाईं. लेकिन इन बहनों की कड़ी मेहनत रंग लाई और इन्हें फर्श से अर्श तक पहुंचा दिया. यह बहने उन लोगों के लिए मिसाल है जो ज़िंदगी के हालातों से परेशान होकर मैदान छोड़ देते हैं.

 

Watch Zee Salaam Live TV

Trending news