Sushant Singh Rapjut Case: NCB के हत्थे चढ़े 3 ड्रग सप्लायर, रिया के भाई का भी कनेक्शन
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam739827

Sushant Singh Rapjut Case: NCB के हत्थे चढ़े 3 ड्रग सप्लायर, रिया के भाई का भी कनेक्शन

कल मंगल के रोज़ NCB ने जैद विलात्रा नाम के एक शख्स को भी हिरासत में लिया था, जैद के भी अब्दुल बासित से लिंक थे. अब्दुल बासित ने ही जैद और शोविक को मिलवाया था. 

फाइल फोटो

मुंबई: ज़राए के मुताबिक नार्केटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अब्दुल बासित परिहार नाम के एक शख्स को बुध की सुबह बांद्रा से हिरासत में ले लिया. अब्दुल बासित का डायरेक्ट लिंक रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती (Shovik Chakraborty) से है. NCB के ज़राए के मुताबिक शोविक ने अब्दुल बासित से ही ड्रग्स लिए थे. 

कल मंगल के रोज़ NCB ने जैद विलात्रा नाम के एक शख्स को भी हिरासत में लिया था, जैद के भी अब्दुल बासित से लिंक थे. अब्दुल बासित ने ही जैद और शोविक को मिलवाया था. अब ये लिंक सामने आने के बाद  NCB शोविक और रिया को सम्मन देगी और पूछताछ के लिए बुलाएगी.

NCB ने अपना शिकंजा अब बांद्रा में रहने वाले 20 साल के जैद विलात्रा नाम के शख्स पर कसा है. NCB के हाथ जैद और सैमुएल मिरांडा के बीच हुई चैट्स भी लगी हैं. इसके साथ ही जैद का अब्दुल बासित परिहार और सूर्यदीप मल्होत्रा नाम के दो लोगों से भी चैट सामने आया है. ये दोनों शोविक चक्रवर्ती के साथ जुड़े हुए हैं. शोविक के अब्दुल बासित परिहार और सूर्यदीप मल्होत्रा से ड्रग्स से जुड़े चैट्स होने की बात भी सामने आई है.

Zee Salaam Live TV

Trending news