TDP Leader Attacked: चंद्रबाबू नायडू के नेता पर कुल्हाड़ी और चाकू से हमला, मौके पर मौत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2288269

TDP Leader Attacked: चंद्रबाबू नायडू के नेता पर कुल्हाड़ी और चाकू से हमला, मौके पर मौत

TDP Leader Attacked: टीडीपी लीडर गौरीनाथ चौधरी पर हमला हुआ है, जिसमें उनकी मौत हो गई है. हमलवरों ने चाकू और कुल्हाडी से गौरीनाथ पर हमला किया था. पूरी खबर पढ़ने के लिए स्क्रॉल करें.

TDP Leader Attacked: चंद्रबाबू नायडू के नेता पर कुल्हाड़ी और चाकू से हमला, मौके पर मौत

TDP Leader Attacked: तेलगू देसम पार्टी के नेता की कुल्हाडी और चाकू से हमला करके हत्या कर दी गई है. आंध्र प्रदेश के कुरनूल जिले में विपक्षी वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) के कार्यकर्ताओं के जरिए कथित तौर पर चाकुओं और कुल्हाड़ियों से हमला किया था. इस हमले में नेता गौरीनाथ चौधरी की मौत हो गई है.

बोम्मिरेड्डीपल्ले में हुई घटना

यह घटना बोम्मिरेड्डीपल्ले गांव में हुई, जहां माना जाता है कि हमलावरों का नेतृत्व वाईएसआरसीपी कार्यकर्ता पमय्या, रामकृष्ण और अन्य कर रहे थे। चौधरी इलाके में टीडीपी के एक प्रमुख नेता थे. हत्या की वजह से इलाके में तनाव फैल गया और स्थानीय लोगों में भय और चिंता है. पुलिस ने इलाके में कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए सुरक्षा बल तैनात कर दिए हैं.

कुरनूल के पुलिस अधीक्षक (एसपी) ने गांव का दौरा किया और निवासियों को सख्त सुरक्षा उपायों का आश्वासन दिया. किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए पुलिस ने गांव में एक चौकी भी बनाई है. राजनीतिक नेताओं ने हमले की निंदा की और पीड़ित परिवार के लिए न्याय की मांग की है.

टीडीपी महासचिव और मनोनीत मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू के बेटे नारा लोकेश ने हमले की निंदा की और निवर्तमान मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी पर अपने राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों की हत्या में हाथ होने का आरोप लगाया.

लोकेश ने तेलुगु में ट्वीट किया, "भले ही वाईएस जगन रेड्डी हार गए हों, लेकिन वे खूनी इतिहास लिखना जारी रखते हैं. कुरनूल जिले के वेल्दुर्थी मंडल के बोम्मिरेड्डीपल्ले के टीडीपी नेता गौरीनाथ चौधरी की बेरहमी से हत्या कर दी गई. जगन रेड्डी लोगों की हत्या कर रहे हैं, भले ही वे वाईएसआरसीपी का शासन नहीं चाहते हों. अगर जगन रेड्डी हत्या की राजनीति बंद नहीं करते हैं, तो परिणाम गंभीर होंगे."

Trending news